ads

सालों से थिएटर कर रहे Aamir Khan के बेटे ऑडिशन में हुए रिजेक्ट, पिता ने सपोर्ट ना करने की ठानी

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे अक्सर लाइम लाइट में बने रहते हैं। कुछ सेलेब्स अपने बच्चों को बचपन से ही मीडिया के सामने खुलकर दिखाते हैं। तो कुछ सेलेब्स हैं कि वह अपने बच्चों और अपनी पर्सनल लाइफ को सबसे दूर ही रखते हैं। सोशल मीडिया पर लाइफ पर्सनल ही रखने के मामले में एक्टर आमिर खान नाम भी लिस्ट में आता है। उनके बच्चे बहुत कम ही मीडिया के सामने आते हैं। कुछ समय पहले उनकी बेटी इरा खान अपने एक पोस्ट के चलते सुर्खियों में आ गई थीं। वहीं अब उनके बेटे जुनैद लाइमलाइट में आ गए हैं। जिसकी वजह से उनका ऑडिशन में रिजेक्ट होना है।

यह भी पढ़ें- दो लोगों की हत्या के जुर्म में पाकिस्तान कोर्ट में आमिर खान चला केस! वायरल हुआ ट्वीट

aamir.jpeg

जी हां, खबरों की मानें तो जुनैद फिल्मों की दुनिया से दूर थिएटर करते हैं। हाल ही में उन्होंने मलयालम फिल्म इश्क के हिंदी रिमेक के लिए ऑडिशन दिया था। जिसमें उन्हें रिजक्ट कर दिया गया। वहीं सूत्रों के मुताबिक इस खबर को गलत बताया जा रहा है। उनका कहना है कि जुनैद फिल्म इश्क से ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। वहीं यह बताया जा रहा है कि आमिर खान इस मामले में अपने बेटे की कोई मदद नहीं कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह काफी लंबे समय से रंगमंच ही कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- नेगेटिव कमेंट्स करने वालों को Ira Khan ने दिया मुंहतोड़ जवाब, मेंटल हेल्थ को लेकर किया था पोस्ट

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब आमिर खान से पूछा गया था कि जुनैद के फिल्मी करियर को लेकर उनका क्या मानना है? तो उन्होंने बताया था कि जुनैद खुद ही तय करेंगे कि वह क्या करना चाहते हैं। वह क्रिएटिव किस्म के आदमी हैं तो जो उन्हें अच्छा लगता है। वह वही करेंगे। आपको बता दें आमिर खान की फिल्म पीके में निर्देशकल राजकुमार हिरानी संग जुनैद ने असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई थी।

 



Source सालों से थिएटर कर रहे Aamir Khan के बेटे ऑडिशन में हुए रिजेक्ट, पिता ने सपोर्ट ना करने की ठानी
https://ift.tt/2TcymSA

Post a Comment

0 Comments