ads

सुशांत सिंह राजपूत को बंद करने पर आया CBI का रिएक्शन, कहा-'अफवाहों पर ध्यान ना दें'

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुए 4 महीने पूरे हो चुके हैं। बावजूद इसके अभी तक केस किसी भी नतीजे पर पहुंच नहीं पाया है। तीन बड़ी एंजेसियां मामले को सुलझाने में लगी हुई है। इस बीच सुशांत की फारेंसिक रिपोर्ट भी सामने आई। जिसमें एम्स के डॉ. सुधीर गुप्ता ने सुशांत की मौत को सुसाइड बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अभिनेता के शव में किसी तरह का जहरीला पदार्थ नहीं मिला साथ ही उनके गले पर मिले निशान उनके द्वारा लगाए गए फांसी के फंदे के ही हैं।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput और Disha Salian की चैट हुई लीक, दोनों के बीच मौत से पहले हुई थी गंभीर मुद्दे पर बातचीत

ऐसे में खबरें सामने आ रही थीं कि सीबीआई सुशांत केस को बंद करने जा रही है। जिसके बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला। इन सभी बातों के बीच अब सीबीआई का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने सुशांत केस से जुड़ी कुछ अहम बातें कही हैं। सुशांत केस के बंद होने पर सीबीआई की तरफ से आए बयान में उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में वह अपनी जांच जारी रखेंगे। सीबीआई ने कहा कि मीडिया में यह बात कही जा रही है कि सीबीआई इस मामले निष्कर्ष पर पहुंच गई है। जो कि पूरी तरह से गलत है।

यह भी पढ़ें- सामने आई एक्टर Sushant Singh Rajput के शव की तस्वीरें, गले पर नज़र आए लाल रंग के निशान

आपको बता दें एम्स अपनी फारेंसिक रिपोर्ट सीबीआई को सौंप चुकी है। ऐसे में सुशांत के परिवार वाले, उनके वकील विकास सिंह और उनके प्रशसंक सीबीआई से कई उम्मीदें लगाए बैठे हुए हैं कि यह केस सुशांत के न्याय की दिशा में घुम जाए। आपको बता दें ईडी एक बार से सुशांत केस में एक्टिव हो चुकी है। बीते दिन यानी कि गुरुवार को ईडी ने फिल्म रब्ता के निर्देशक दिनेश विजान के घर समेत चार जगहों पर छापेमारी की। जहां से ईडी के हाथ कुछ अहम दस्तावेज लगे हैं। वहीं ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है, लेकिन उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा समेत अन्य लोग अभी भी जेल में है।



Source सुशांत सिंह राजपूत को बंद करने पर आया CBI का रिएक्शन, कहा-'अफवाहों पर ध्यान ना दें'
https://ift.tt/3j3MzM2

Post a Comment

0 Comments