ads

सीने में दर्द के चलते अस्पताल में एडमिट हुई एक्ट्रेस Deepti Naval, डॉक्टर्स ने की सर्जरी

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड जगत के लिए बेहद ही मनहूस साबित हो रहा है। देखते ही देखते कई बेहतरीन कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। कई सितारों की मौत का गम आज भी उनके प्रशसंकों की आंखों को नम कर दिया था। ऐसे में अब जब भी इंडस्ट्री से किसी अभिनेत्री या अभिनेता की तबीयत खराब होने की खबर सामने आती है। तो दिल बैचेन हो उठता है। दरअसल, गुज़रे जमाने की मशहूर अभिनेत्री दीप्ति नवल को सीने में तेज दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Deepti Naval ने बंया किया अपना दर्द, सुसाइड करने का मन होता था

खबरों के अनुसार 17 अक्टूबर की देर रात अभिनेत्री को एनजाइना अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें चड़ीगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी सर्जरी कराई गई और अब वह बेहतर हैं। आपको बता दें वह काफी समय से हिमाचल प्रदेश के मनाली में रह रही थीं। जानकारी के अनुसार जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे जाएगी। वह कुछ समय चड़ीगढ़ में ही रहेंगी। जिसके बाद वह वापस मनाली चली जाएंगी।

 

अभिनेत्री दीप्ति नवल ने 1978 में फिल्म जुनून से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा था। जिसके बाद उन्होंने चश्मे बद्दूर, किसी से ना कहना, और कथा जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। उन्हें कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में भी देखा गया है। यही नहीं एक्ट्रेस को कई वेब सीरीज़ में दमदार रोल निभाते हुए देखा गया है। दीप्ति अपनी सादगी और शानदार एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में खूब प्रसिद्ध हैं।



Source सीने में दर्द के चलते अस्पताल में एडमिट हुई एक्ट्रेस Deepti Naval, डॉक्टर्स ने की सर्जरी
https://ift.tt/3jcxO9B

Post a Comment

0 Comments