ads

कॉमेडियन Kapil Sharma ने चुप्पी तोड़ते हुए मुकेश खन्ना को यूं दिया जवाब, शो को कहा था वाहियात

नई दिल्ली। कुछ समय पहले द कपिल शर्मा शो में महाभारत की स्टार कास्ट बतौर गेस्ट शो पर आई थी। जिसके बाद महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना ने शो की अलोचना करते हुए उसे वाहियात बताया था। जिसके बाद गजेन्द्र चौहान और मुकेश खन्ना के बीच जुबानी लड़ाई शुरू हो गई थी, लेकिन इस बीच कॉमेडियन कपिल शर्मा का कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला। वहीं अब कपिल ने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए मुकेश खन्ना को इस बात का जवाब दिया है।

शो को अश्लील बताने पर कपिल शर्मा ने मुकेश खन्ना को जवाब देते हुए कहा कि "जिस समय दुनिया का मुश्किल समय चल रहा हो उस दौरान लोगों को हंसाना बेहद ही जरूरी होता है। ये इंसान पर ही निर्भर करता है कि उसे कहां से खुशी ढूंढनी है और किस बात में कमी।" उन्होंने यह भी कहा कि "लोगों को खुश करने का फैसला उन्होंने ही चुना है। उनकी पूरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत करती है। वह भी बस अपने काम पर ही ध्यान लगाना चाहते हैं और वह इसी तरह काम करते रहेंगे।" वैसे बता दें अभिनेता मुकेश खन्ना को भी शो पर आने का निमंत्रण दिया गया था, लेकिन उन्होंने खुद ही शो में आने से मना कर दिया था।

आपको बताते चलें कि इन दिनों कपिल अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही एक वेब सीरीज़ में दिखाई देंगे। जिसके लिए उन्होंने लगभग 20 करोड़ रूपये की फीस ली है। वैसे अभी तक यह खबर कन्फर्म नहीं हुई है,लेकिन शो के एपिसोड के दौरान कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने इस बात का खुलासा किया था।



Source कॉमेडियन Kapil Sharma ने चुप्पी तोड़ते हुए मुकेश खन्ना को यूं दिया जवाब, शो को कहा था वाहियात
https://ift.tt/2H9P5DI

Post a Comment

0 Comments