ads

Navratri के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मां को किया याद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सुशांत से जुड़ा कोई न कोई पोस्ट करती रहती हैं। एक्टर की मौत के बाद से ही वह उनके लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर लगातार मुहिम चलाती रहती हैं। लेकिन इस बार नवरात्रि के मौके पर उन्होंने अपनी मां को याद किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी मां की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है जिस तरह से उनकी मां ने उनका पालन-पोषण किया है। श्वेता ने कैप्शन में लिखा, 'मां, नवरात्रि की संध्या पर मैं आपसे शक्ति और ज्ञान के लिए प्रार्थना करती हूं। मुझे गर्व है जिस तरह आपने हमारा पालन-पोषण किया। चलिए, दुर्गा पूजा की शुरुआत अपनी मां को सम्मान देते हुए शुरू करते हैं। आशा है कि यह नवरात्रि सभी को दिव्य शक्ति से भर दें।' साथ ही #OurMotherOurStrength का हैशटैग दिया। उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Big Boss 14: घर से बाहर निकलते ही सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला पर निकाली भड़ास, देखें वीडियो

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका शव मुंबई स्थित उनके घर पर मिला था। शुरुआत में ऐसा कहा गया कि सुशांत ने सुसाइड किया है। लेकिन बाद में सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद सीबीआई को ये केस सौंपा गया। जांच में रिया के फोन से ड्रग चैट सामने आई और एनसीबी की भी इस केस में एंट्री में हो गई। एनसीबी ने रिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया। लेकिन एक महीने बाद अब उन्हें जमानत मिल चुकी है। हालांकि सीबीआई अभी भी सुशांत की मौत की जांच में जुटी है।



Source Navratri के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मां को किया याद
https://ift.tt/3o28nv2

Post a Comment

0 Comments