ads

वीडियो शेयर कर Payal Ghosh ने किया नया खुलासा, कहा-'गांजा लेकर अनुराग कश्यप ने बंद कमरे में की...'

नई दिल्ली। यह बात तो सब जानते हैं कि इन दिनों एक्ट्रेस पायल घोष अपनी फिल्मों से भी ज्यादा यौन उत्पीड़न मामले को लेकर काफी सुर्खियों में है। वह लगातार सोशल मीडिया पर निर्देशक अनुराग कश्यप को लेकर एक के बाद एक ट्वीट करती रहती हैं। जिसमें अक्सर या तो वह पीएम मोदी से न्याय और सुरक्षा की मांग करती हुई नज़र आती हैं। तो वहीं कुछ ट्वीट में वह अनुराग कश्यप पर नए खुलासे करती हुई दिखाई देती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने इस मामले को लेकर एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक नया खुलासा किया है। तो चलिए आपको बतातें हैं कि पायल घोष की वीडियो में क्या राज छुपा हुआ है।

चलिए पहले आपको बता दें कि पायल ने अपनी वीडियो में कहा है। वीडियो में पायल अनुराग और उनके बीच हुई मुलाकात के बारें में जिक्र करती हुई सुनाई दे रही हैं। वह कहती हैं कि अनुराग उन्हें फेसबुक के जरिए जानते हैं। पहले दिन अनुराग ने उन्हें अपने ऑफिस बुलाया। जहां उनके साथ उन्होंने लंच किया और फिर निकल गई। दूसरे दिन निर्देशक ने उन्हें अपने घर पर आने का कहा। जहां जब पायल पूछी तो उस समय अनुराग ड्रिंक और स्मोक कर रहे थे।

पायल वीडियो में कहती हैं कि स्मोक की महक बेहद अलग थी, इसलिए जब उन्होंने उनसे पूछा कि यह क्या है? तो अनुराग ने बताया कि वह गांजा है। जिसके बाद अनुराग पायल को दूसरे रूम में ले जाते हैं। जो निर्देशक के कंम्यूटर रूम से सटा हुआ था। पायल आगे बताती हैं कि जैसे ही वह उस में जाती हैं अनुराग उनसे जबरदस्त करने लगेत हैं। इस दौरान जब पायल ने अनुराग को रोकना चाहा तो उन्होंने कई लड़कियों के नाम लेते हुए 400, 500 लड़कियों के नाम गिनवा दिए। वह वीडियो में अनुराग पर लगी धारा 376 के बारें में भी बात करती हैं और कहती हैं कि उन पर यह धारा लगी है तो सब समझ ही सकते हैं कि कोशिश कर रहे थे या क्या हुआ होगा।

Payal Ghosh

वीडियो में पायल ने कहा कि वह अनुराग के खिलाफ लड़ती रहेंगी। फिर चाहें उन्हें अकेले ही लड़ना क्यों ना पड़े। क्योंकि इस समय उनके साथ कोई भी शख्स दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन बावजूद इसके वह किसी को छोड़ेंगी नहीं। जब तक इस केस में उन्हें न्याय नहीं मिलता वह लड़ती रहेंगी। वीडियो के अंत उन्होंने उन तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया जो उनके समर्थन में इस वक्त खड़े हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए पायल घोष ने ट्वीट में कैप्शन देते हुए लिखा है कि "थोड़ी सी ज्यादा जानकारी और सच्चाई से किसी को कोई नुकसान नहीं होगा। अपराधी को बाहर इनका विरोध करने दीजिए। चलिए सच का पता लगाते हैं। यदि इसके बाद से आपके अंदर की महिला नहीं जागती है और अंदर का इंसान इंसाफ नहीं पाना चाहता है तो पता नहीं किससे होगा। पायल का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो गुटों में बंटी जनता का रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं।"



Source वीडियो शेयर कर Payal Ghosh ने किया नया खुलासा, कहा-'गांजा लेकर अनुराग कश्यप ने बंद कमरे में की...'
https://ift.tt/3417qvb

Post a Comment

0 Comments