ads

Priya Prakash Varrier को चोली पर ट्रोल करने को मिला करारा जवाब, अश्लीलता फैलाने की कही थी बात

नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सेलिब्रिटीज जमकर ट्रोल होते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि अब सोशल मीडिया समाज के अभिशाप बनता जा रहा है। जहां एक ओर यह प्लेटफॉर्म लोगों को नाम और शोहरत दिलाता है। तो वहीं इमेज खराब होने में भी कोई देरी नहीं लगती है। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के साथ भी देखने को मिला। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/priya-prakash-varrier-new-video-viral-with-us-president-donal-trump-5825368/

प्रिया प्रकाश ने अपनी पोस्ट में लोगों से लिखते हुए कहा कि 'अरे दोस्तों! हाल ही में आपने पोस्ट में कुछ टिप्पणियां की थी। उन सभी टिप्पणियों को नहीं देख पाई, लेकिन जो शुरूआत में मिली उन्होंने शेयर करने जा रही हूं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह लोग भी यह चाहते हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि वह ताली बजाकर उनकी प्रशंसा करनी चाहिए, क्योंकि वे इस तरह की चीज़ों को क्यों पोस्ट करते हैं? किसी प्रकार की प्रशंसा के लिए ही? वह आगे कहती हैं कि तो चलो बस उन्हें दे दो! उन्होंने बताया कि उन्हें हमेशा साथ रहना ही सिखाया गया है।

इस पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा कि वह बड़ी बनने का प्रयास कर रही हैं। उनके लिए यह सभी कोई मायने नहीं रखता है। प्रिया कहती हैं कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है और उन्हें गर्व है कि यह सब होने के बाद भी वह इस इंडस्ट्री में बनी हुई है। यही नहीं और दूसरी महिलाओं को भी होना चाहिए। #ItsADressNotAYes #RefuseTheAbuse'। आपको बता दें प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर विंक गर्ल के नाम से काफी मशहूर है। कुछ समय पहले उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमें उनके आंख मारने के अंदाज को खूब पसंद किया गया था। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाइफ पर बनने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है।



Source Priya Prakash Varrier को चोली पर ट्रोल करने को मिला करारा जवाब, अश्लीलता फैलाने की कही थी बात
https://ift.tt/2SS0ESa

Post a Comment

0 Comments