ads

Richa Chaddha ने अली फजल संग अपने रिश्ते को बताया बिल्कुल 'तनिष्क' के एड जैसा

नई दिल्ली। इन दिनों मशहूर ज्लैवरी ब्रांड तनिष्क अपने एक विज्ञापन के चलते काफी सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में तनिष्क ने अपनी ज्लैवरी को लेकर एक एड बनाया था। जिसमें एक हिंदू लड़की को मुस्लिम घर की बहू दिखाया था। जैसे ही यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही लव-जिहाद का मामला तूल पकड़ने लगा। तनिष्क कंपनी पर लव- जिहाद बढ़ावा देने का आरोप लगने लगे। मामले को बढ़ाता देख कंपनी ने तुरंत यूट्यूब से वीडियो को डिलीट कर दिया, लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर जानी-मानी हस्तियों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इस मुद्दे पर एक बड़ा बयान दे डाला है।

ऋचा का कहना है कि यह विज्ञापन की आड़ में देश के माहौल को खराब करने की साजिश थी। उन्होंने अली संग खुद के रिश्ते का उदाहरण सबके सामने पेश किया। अभिनेत्री का कहना है कि धर्म चाहे कोई भी हो,लेकिन प्यार हमेशा बड़ा होता है। उन्होंने बताया की "काम की वजह से वह और अली ज्यादा समय साथ में नहीं बिता पाते हैं,लेकिन जब भी मिलते हैं तो हमेशा खुश रहते हैं। शादी को लेकर दोनों में काफी एक्साइटमेंट हैं।" आपको बता दें बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने अलग-अलग धर्म में शादी की है। इन दिनों ऋचा और अली की शादी की खबरें भी काफी चर्चा में है।

यह भी पढ़ें- शादियों पर भी छाया कोरोनावायरस का संकट, बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने पोस्टपोन की वेडिंग डेट

आपको बता दें ऋचा चड्ढा और अली फजल कई फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं। फिल्म फुखरे के दोनों पार्ट में यह कपल साथ में दिखाई दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल जल्द ही मिर्जापुर 2 के सीज़न में दिखाई देंगे।



Source Richa Chaddha ने अली फजल संग अपने रिश्ते को बताया बिल्कुल 'तनिष्क' के एड जैसा
https://ift.tt/35cExeJ

Post a Comment

0 Comments