ads

कैंसर से ग्रस्त अभिनेता Sanjay Dutt न्यू हेयरस्टाइल में हुए स्पॉट, कहा- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त लंग कैंसर से ग्रस्त है। वह इन दिनों मुंबई में ही अपनी बीमारी का इलाज कर रहे हैं। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सामने आईं जिन्हें देख उनके फैंस काफी दुखी हो गए। सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हाल ही में संजय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि बीमारी के साथ-साथ वह फिल्मों का काम भी पूरा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/sanjay-dutt-photos-viral-who-are-undergoing-treatment-for-cancer-6439537/

दरअसल, यह वीडियो अभिनेता संजय दत्त के हेयर स्टाइलिश आलीम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें संजय यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वह जल्द ही कैंसर को मात देकर जल्द ही ठीक हो जाएंगे। संजय वीडियो में कहते हैं कि हाय मैं संजय दत्त हूं। सैलूम में वापस आकर काफी अच्छा लगा रहा है। यहां मैं बाल कटवाने के लिए आया हुआ हूं।

 

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/sanjay-dutt-reached-dubai-to-meet-children-his-suffering-from-cancer-6407693/

जैसा कि आप लोग देख ही रहेंगे होंगे तो यह मेरी लाइफ का हालिया निशान है, लेकिन जल्द ही मैं इसे हरा दूंगा। मैं जल्द ही कैंसर को हराकर बाहर निकलूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह फिल्म 'शमशेरा' के लिए डब भी करेंगे और केजीएफ-2 की नंवबर से शूटिंग भी शूरू कर देंगे। बता दें केजीएफ-2 में वह एक विलीन का रोल अदा करने वाले हैं। जिसके लिए वह अपनी दाढ़ी बढ़ा रहे हैं।

वीडियो में संजय ने अपने हेयर स्टाइलिश संग रिलेशनशिप को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि आलीम उनके काफी पुराने दोस्त हैं। यही नहीं आलीम के पिता ने उनके पिता सुनील दत्त के बाल काटे थे। वीडियो में उन्होंने यह भी बताया कि आलीम के पिता ने ही फिल्म रॉकी में उनके हेयर स्टाइलिश थे। जिसके बाद से आलीम उनेक बाल काटने लगे थे। अब वह उसके गिनी पिन बन गए हैं। आपको बता दें हाल ही में अभिनेता फिल्म सड़क 2 में दिखाई दिए थे।



Source कैंसर से ग्रस्त अभिनेता Sanjay Dutt न्यू हेयरस्टाइल में हुए स्पॉट, कहा- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'
https://ift.tt/3j08SSH

Post a Comment

0 Comments