ads

शादीशुदा होने के बाद भी Sunny Deol ने कई अभिनेत्रियों संग बनाए संबंध, ट्विंकल खन्ना कहने लगी थी पापा

नई दिल्ली। कल यानी कि 19 अक्टूबर को अभिनेता सनी देओल का जन्मदिन ( Happy Birthday Sunny Deol ) है। सोमवार को सनी अपना 64वां जन्मदिन मनाएंगे। सनी देओल उर्फ अजय सिंह देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 में हुआ था। की गिनती उन बेहतरीन कलाकारों में होती है। जिनकी एक्टिंग से सिनेमाघरों में लोग बिना तालियां और सीटियां रह नहीं सकते हैं। उनकी हर एक फिल्म का डायलॉग और एक्शन सीन दर्शकों की जुंबा रट्टे हुए हैं। सनी जितना अपनी फिल्मों के लेकर इंडस्ट्री में छाए रहते थे। वहीं वह एक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहा करते थे। तो चलिए आपको सनी की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताते हैं।

sunny_5.jpg

अमृता सिंह ने पकड़ा सनी का झूठ

फिल्म 'बेताब' सनी की पहली फिल्म थी और इसके रिलीज़ होते ही वह रातोंरात सुपरस्टार बन गए। फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह थीं। दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया और फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिला। दोनों ही साथ में यूं ही काम करते रहे और दोनों के बीच रियल लाइफ में भी रोमांस की शुरूआत हो गई। अमृता सनी को बेहद ही चाहने लगी थी। वह दोनों के रिश्ते को शादी का नाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार थीं।

sunny_1.jpg

उन्होंने यह बात अपनी मां संग शेयर की। उनकी मां ने उन्हें सलाह दी कि पहले एक बार वह अच्छे से सनी की छानबीन करवा लें। इस बीच अमृता को पता लगा कि सनी विदेश में पूजा नाम की लड़की संग पहले से ही रिलेशनशिप में हैं। जिसे सुन वह पूरी तरह टूट गईं।

 

यह भी पढ़ें- बेटे के सामने Sunny Deol करने लगे Raveena Tandon के साथ रोमांटिक डांस, एक्ट्रेस हो गईं शर्म से पानी-पानी

sunny_2.jpg

डिंपल कपाडियां संग सनी की लव स्टोरी

सनी की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म बॉबी की एक्ट्रेस डिंपल कपाडियां से शुरू होती है और उन पर ही खत्म होती है। क्योंकि डिंपल ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ सनी का प्यार परवान चढ़ गया था। दोनों की लवस्टोरी शादी के बाद ही शुरू हुई थी। डिंपल ने अभिनेता राजेश खन्ना संग शादी की थी। उनसे अलग होकर ही उन्होंने सनी संग अपनी लव स्टोरी को आगे बढ़ाया था।

दूसरी ओर सनी देओल भी शादीशुदा होने के बावजूद डिंपल संग इश्क लड़ा बैठे। कहा जाता है कि डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्ना सनी को पापा कहकर बुलाया करती थी। यहां तक की जब ट्विंकल की शादी हुई तब सनी खुद उनकी शादी का कार्ड बांटने गए थे, लेकिन 11 साल तक डिंपल सनी के तलाक का इंतजार करती रहीं। बावजूद इसके सनी ने पूजा को तलाक नहीं दिया और दोनों अलग हो गए।

 

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Dimple Kapadia: बॉयफ्रेंड Sunny Deol संग Raveena को देख जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

sunny_3.jpg

मीनाक्षी शेषाद्रि

फिल्म दामिनी की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि को सनी देओल डेट कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया जाता था। दोनों कई सुपरहिट्स फिल्म साथ में दी हैं। लेकिन दोनों का ही रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया।

sunny_4.jpg

रवीना टंडन

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन और सनी देओल ने बहुत सी फिल्में साथ में की है। दोनों ही फिल्म जिद्दी और क्षेत्रीय के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। काफी लंबे समय तक अफेयर में रहने के बाद अलग हो गए थे, क्योंकि वह शादीशुदा थे।



Source शादीशुदा होने के बाद भी Sunny Deol ने कई अभिनेत्रियों संग बनाए संबंध, ट्विंकल खन्ना कहने लगी थी पापा
https://ift.tt/37uBr91

Post a Comment

0 Comments