ads

Sushant Singh Rajput की जांच मामले में अमित शाह ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। देश की तीन बड़ी एजेंसियां एनसीबी, ईडी और सीबीआई उनकी मौत की जांच कर रही हैं लेकिन अभी कोई नतीजा नहीं निकला है। कुछ वक्त पहले एम्स ने अपनी फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत की हत्या को खारिज कर दिया था। उनकी रिपोर्ट में सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या बताया गया है। लेकिन सीबीआई हर एंगल से इस केस की जांच में जुटी हुई है। इस बीच अब देश के गृहमंत्री अमित शाह ने सुशांत केस को लेकर अपनी बात कही है।

ड्रग मामले में NCB ने किया MBA के एक छात्र को गिरफ्तार, क्षितिज प्रसाद संग है शख्स का कनेक्शन

एक चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस पर सवाल उठ रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं की बल्कि राज्य सरकार और सुशांत के परिवार की मांग पर सीबीआई जांच को मंजूरी दी गई थी। अमित शाह ने आगे कहा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत की जगह कोई और भी होता तो भी न्यायिक जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने वह इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि सीबीआई जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा।

प्रभास की फिल्म Radhe Shyam का मोशन पोस्टर खास दिन पर होगा रिलीज़, एक्टर ने किया खुलासा

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका शव मुंबई स्थित उनके घर पर मिला था। शुरुआत में ऐसा कहा गया कि सुशांत ने सुसाइड किया है। लेकिन बाद में सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद सीबीआई को ये केस सौंपा गया। जांच में रिया के फोन से ड्रग चैट सामने आई और एनसीबी की भी इस केस में एंट्री में हो गई। एनसीबी ने रिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया। लेकिन एक महीने बाद अब उन्हें जमानत मिल चुकी है। हालांकि सीबीआई अभी भी सुशांत की मौत की जांच में जुटी है।



Source Sushant Singh Rajput की जांच मामले में अमित शाह ने कही बड़ी बात
https://ift.tt/3dA4hFT

Post a Comment

0 Comments