ads

TS EAMCET 2020 Web Option Process: वेब ऑप्शन प्रोसेस आज से शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

TS EAMCET Web Option Process : तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर और मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (EAMCET 2020) काउंसलिंग के माध्यम से इंजीनियरिंग और फार्मेसी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए विकल्प चुनने की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है।

TS EAMCET की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध अधिसूचना के अनुसार, विकल्प प्रविष्टि 19 अक्टूबर, 2020 दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। जिन उम्मीदवारों ने टीएस ईएएमसीईटी 2020 को क्वालीफाई कर लिया है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे प्रवेश के लिए अपना विकल्प चुनने के लिए परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट tseamcet.nic.in पर जाएं।

ऐसे करें विकल्प का चयन
उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि विकल्प प्रविष्टि के लिए प्रदर्शित कॉलेज एआईसीटीई, सरकार और उससे संबद्ध हैं। छात्र विकल्प प्रविष्टि के लिए नीचे दी गई प्रक्रिया का पालन कर सकते हैं।

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट - tseamcet.nic.in पर जाएं।
पंजीकरण संख्या, पासवर्ड / जन्म तिथि का उपयोग कर लॉगिन करें
लॉगइन करने के बाद Ent ऑप्शन एंट्री ’लिंक पर क्लिक करें
अपने विकल्प चुनें और सबमिट करें
डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए चुने गए विकल्पों का प्रिंट आउट भी लें


टीएस ईएएमसीईटी परिणाम 2020 के लिए इंजीनियरिंग स्ट्रीम की घोषणा शिक्षा मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी ने 6 अक्टूबर को की थी। इस साल, कुल 89,739 उम्मीदवारों ने TS EAMCET परीक्षा उत्तीर्ण की और 75.29% पर उत्तीर्ण प्रतिशत रहा।


तेलंगाना राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और चिकित्सा (फार्मेसी, पशु चिकित्सा आदि), कॉमन एंट्रेंस टेस्ट -2020 का आयोजन जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी हैदराबाद की ओर से तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (TSCHE) में प्रवेश के लिए किया गया था। शैक्षणिक वर्ष 2020-2021 के लिए तेलंगाना राज्य में विश्वविद्यालय / निजी कॉलेजों में विभिन्न व्यावसायिक पाठ्यक्रमों को संचालित करती है।



Source TS EAMCET 2020 Web Option Process: वेब ऑप्शन प्रोसेस आज से शुरू, जानें पूरी डिटेल्स
https://ift.tt/3m2JPjI

Post a Comment

0 Comments