ads

पेरिस में पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाने पर शिक्षक का किया गया सिर कलम, Zeeshan Ayyub ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

नई दिल्ली। फ्रांस में शिक्षक के सिर कलम ने घटना ने सबको हिला कर रख दिया है। पूरी दुनिया में इस घटना की निंदा की जी रही है। दरअसल, एक अध्यापक द्वारा अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का पाठ पढ़ाते हुए कक्षा में पैंगबर मोहम्मद का कार्टन दिखाया गया था। जिससे नाराज़ होकर महज 18 वर्ष के एक शख्स ने बेरहमी ने शिक्षक का सिर कलम कर दिया। पुलिस और अभियोजन के मुताबिक जब शख्स ने इस घटना को अंजाम दे रहा था। तब वह अल्लाहू अकबर के नारे लगा रहा था। इस घटना पर बॉलीवुड के सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नज़र आए हैं। अभिनेता जीशान अयूब ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है।

अभिनेता जीशान अयूब ने फ्रांस में हुई इस घटना पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'धार्मिक कट्टरता और जहालत, हमेशा साथ साथ चलते हैं!' अभिनेता द्वारा किए गए इस ट्वीट पर काफी लोगों का रिएक्शन आ रहे हैं। सभी कमेंट अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें जल्द ही जीशान और उनकी पत्नी रसिका अगाशे के घर एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। कुछ दिनों पहले रसिका ने सोशल मीडिया पर जीशान संग अपनी गोद भराई की एक तस्वीर पोस्ट की थी।

यह भी पढ़ें- तनिष्‍क ऐड विवाद के बीच Zeeshan Ayyub की पत्नी रसिका के बेबी शावर की फोटो आई सामने, लोगों पर कसा जोरदार तंज

अभिनेता के वर्कफ्रंट के की बात करें तो उन्होंने 2011 में फिल्म जेसिका से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसमें वह नेगेटिव किरदार निभाते हुए नज़र आए थे। जिसके बाद उन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन, रांझाणा में भी काम किया, लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौत और अभिनेता आरमा धवन की फिल्म तनु वेड्स मनु से उन्होंने काफी लोकप्रिया हासिल हुई। इस फिल्म में वह चिंटू का रोल प्ले करते हुए नज़र आए थे। उनकी एक्टिंग की इस फिल्म में काफी तारीफ की गई थी।



Source पेरिस में पैगंबर मोहम्मद का कार्टून दिखाने पर शिक्षक का किया गया सिर कलम, Zeeshan Ayyub ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन
https://ift.tt/2FFMikR

Post a Comment

0 Comments