ads

अमेजन देगा 5 घंटे काम करने के महीने में 70 हजार रुपए, शुरू हो चुकी हैं भर्तियां

नई दिल्ली। कोरोना काल में लाखों लोगों की नौकरी चली गई हैं। ऐसे में जब तक उन्हें अपनी मनपसंद की जॉब नहीं मिल जाती है, तब तक वो 4 से 5 घंटे पार्ट टाइम जॉब कर महीने 70 हजार क कमा सकते हैं। आखिर ऐसी कौन सी कंपनी है जो पार्ट टाइम या यूं कहें कि 4 से 5 घंटे काम इतना रुपया देगी। तो आपको बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने हाल ही में भारत में 20 हजार डिलिवरी ब्यॉय की वैकेंसी का ऐलान किया है।

कमा सकते हैं 70 हजार महीना
अगर आप भी रोज सिर्फ 4-5 घंटे काम कर के तगड़ी कमाई करना चाहते हैं तो अमेजन के साथ डिलीवरी ब्वाय का काम कर सकते हैं। प्रति पैकेज ऐमजॉन करीब 15-20 रुपये डिलीवरी के देता है और 4-5 घंटे में 100-150 पैकेज डिलीवर हो सकते हैं। यानी आप 70 हजार रुपये तक कमा सकते हैं। खास तो यह है कि इस नौकरी के लिए आपको अपने शहर से बाहर जाने की भी जरुरत नहीं होगी।

नौकरी पाने के लिए यह है क्राटेरिया
अमेजन की डिलिवरी ब्वॉय की नौकरी आपको खास ना भी लगे, लेकिन यह कमाई करने अच्छा मौका हो सकता है। इसके लिए आपको डिग्री की जरुरत होती। अगर आप 12 वीं पास हैं या फिर ग्रेजुएट किया हुआ है, तो आपको वो दिखाना होगा। वहीं डिलिवरी के लिए आपको पास स्कूटर या बाइक होना अनिवार्य है। इसके बिना आपको नौकरी मिलना नामुमकिन है।

ऐसे कमा सकते हैं 70 हजार रुपए
डिलिवरी ब्वॉय का काम पार्ट और फुल टाइम दोनों हैं। अगर आप पार्ट टाइम के तहत 4 घंटे दिन का काम करते हैं तो भी महीने में 70 हजार रुपए तक कमा सकते हैं। एक डिलीवरी ब्वाय महज 4 घंटे में ही 100-150 पैकेट डिलीवर कर सकते हैं। कंपनी एक पैकेट के लिए डिलिवरी ब्वॉय को 15 से 20 रुपए देता है। इस तरह से वो 60 से 70 हजार रुपए आराम से कमा सकता है।

यहां पर कर सकते हैं अप्लाई
स नौकरी के लिए आप दो तरह से अप्लाई कर सकते हैं। पहला आप ऐमजॉन के किसी सेंटर पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। दूसरा तरीका ऑनलाइन का है। इसके लिए आपको https://ift.tt/2NLRenH पर क्लिक करना होगा और वेब पेज पर जाकर अप्लाई करना होगा।



Source अमेजन देगा 5 घंटे काम करने के महीने में 70 हजार रुपए, शुरू हो चुकी हैं भर्तियां
https://ift.tt/36GAyIp

Post a Comment

0 Comments