ads

Aditya Narayan ने की अल्का याग्निक के साथ ऐसी हरकत कि भड़क गए थे उदित नारायण

नई दिल्ली: एक्टर व सिंगर आदित्य नारायण हाल ही में हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ अपने अपकमिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान तीनों ने काफी मस्ती की। शो में तीनों ने खुद से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। वहीं, आदित्य नारायण ने बताया कि अल्का याग्निक से फ्लर्ट करने पर एक बार उनके पापा उनसे नाराज हो गए थे।

फ्लर्ट करने पर भड़क गए थे पापा

उदित नारायण और अल्का याग्निक ने साथ में 90s के दौर में बहुत सुपरहिट सॉन्ग्स दिए हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। आज भी उनके गाने लोगों की जुबां पर सुनने को मिल जाते हैं। चांद छुपा बादल में, ऐ मेरे हमसफर, गोरे -गोरे मुख़ड़े पे काला-काला चश्मा, टिप टिप बरसा पानी जैसे कई गाने हैं, जो उदित नारायण और अल्का याग्निक में साथ में गाए हैं। दोनों सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। ऐसे में आदित्य शो के दौरान बताते हैं कि ‘मैंने जितने भी रिएलिटी शो किए हैं उनमें फीमेल जज के साथ फ्लर्ट किया है, लेकिन एक फीमेल जज के साथ फ्लर्ट करने पर पापा भड़क गए थे, वो जज थीं अल्का याग्निक’।

Malaika Arora ने धर्मशाला से शेयर की नई तस्वीर, करीना कपूर खान और तैमूर भी आए नजर

इस पर कपिल आदित्य से पूछते हैं कि पापा क्यों भड़क गए तो वह बताते हैं कि अल्का याग्निक उनकी फेवरेट हैं ना। आदित्य की ये बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं। इसके बाद जब आदित्य की शादी की बात आती है तो वह बताते हैं कि 'हिमेश को लग रहा है मैं अभी छोटा हूं मैं जल्दी शादी कर रहा हूं'।

गर्लफ्रेंड संग जल्द करेंगे शादी

आपको बता दें कि आदित्य नारायण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करेंगे। दोनों की मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। 1 दिसबंर को आदित्य और श्वेता की शादी होगी। हाल ही में आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी शादी को कन्फर्म किया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि वह शादी के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रहे हैं। आदित्य ने लिखा था, "हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी ज़िंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा। कहा था, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।"



Source Aditya Narayan ने की अल्का याग्निक के साथ ऐसी हरकत कि भड़क गए थे उदित नारायण
https://ift.tt/2Hf8qmN

Post a Comment

0 Comments