ads

Akshay Kumar इस कारण करते हैं बॉलीवुड की पार्टीज से किनारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे अनुसाशित एक्टर कहा जाता है। वह बिल्कुल सही वक्त पर शूटिंग के लिए पहुंच जाते हैं और टाइम से ही अपने घर पर वापस आते हैं। उनके इसी अनुशासन की पूरी इंडस्ट्री कायल है। अक्षय सुबह जल्दी शूट करना पसंद करते हैं और रात को वह कभी भी शूट नहीं करते हैं। इतना ही नहीं अक्षय बॉलीवुड पार्टीज से भी किनारा करते हैं क्योंकि उन्हें रात को जल्दी सोना होता है।

विदेशों में छाई Akshay Kumar की फिल्म 'लक्ष्मी', कमा डाले इतने करोड़ रुपए

कपिल शर्मा ने पूछा सवाल

आपने अक्षय कुमार को बॉलीवुड की बहुत कम पार्टीज़ में ही देखा होगा। इसके पीछे वजह यही है कि जल्दी सोना और सुबह जल्दी उठना फिटनेक फ्रीक अक्षय कुमार के लिए बहुत मायने रखता है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से उनकी इस आदत के लिए सवाल पूछा, ‘बॉलीवुड पार्टीज अटेंड क्यों नहीं करते हैं, इसके पीछे की रियल वजह बताइए?’ कपिल शर्मा कहते हैं, आप पार्टीज में इसलिए नहीं जाते, क्योंकि आपको भी फिर उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी और खर्चा करना पड़ेगा। ये अफवाह है या सच है?

मुझे नींद प्यारी है

इसके जवाब में पहले तो अक्षय कुमार हंसते हैं और फिर कहते हैं यह सच है। इससे पहले अक्षय ने एक बार करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में बताया था कि उन्हें अपनी नींद से काफी प्यार है। एक्टर ने कहा था, “मुझे अपनी नींद प्यारी है। मुझे सुबह जल्दी उठना पसंद है। जो लोग मुझे पार्टी में बुलाते हैं उन्हें पता रहता है कि मैं जल्दी चला जाऊंगा, क्योंकि मुझे सोना होगा। और मैं आपको बता दूं कि मुझे नाइट शिफ्ट्स बिल्कुल अच्छी नहीं लगतीं।”

जब सनी दिओल ने चंकी पांडे की सारी विदेशी सिगरेट फ्लाइट में बांट दी थी, एक्टर का था ये रिएक्शन

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म लक्ष्मी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म 9 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। हालांकि फिल्म को मिक्स्ड रिसपॉन्स मिला है। 'लक्ष्मी' फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कंचना' की ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के अलावा आयशा रजा मिश्रा, शरद केलकर, तरुण अरोरा, अश्विनी कालसेकर, मनु रजा चड्ढा, राजेश शर्मा जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है।



Source Akshay Kumar इस कारण करते हैं बॉलीवुड की पार्टीज से किनारा
https://ift.tt/2UAJnOg

Post a Comment

0 Comments