ads

B'day Special- अभिनेता नहीं मशहूर क्रिकेटर बनना चाहते थे Aditya Roy Kapur, जानें कुछ दिलचस्प बातें

नई दिल्ली। आज अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapur ) का 35वां जन्मदिन है। आदित्य अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से बेहद ही कम समय में पॉपुलर हुए हैं। उन्होंने अधिकतर फिल्मों में काफी सीरियस रोल निभाते हुए देखा गया है। चलिए आज उनके जन्मदिन पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं।

adi_1.jpg

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का संबंध बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक है। आदित्य सिद्धार्थ रॉय कपूर ( Siddharth Roy Kapur ) के छोटे भाई हैं। जो कि इंडस्ट्री में काफी सफल निर्माताओं की गिनती में आते हैं। आपको यह भी बताते चलें कि विद्या बालन ( Vidya Balan ) आदित्य की भाभी हैं। वैसे आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि आदित्य कभी भी अभिनेता नहीं बनना चाहते थे। वह एक मशहूर किक्रेटर बनना चाहते थे।

यह भी पढ़ें- जब बिना पैंट पहने एक्ट्रेस Shilpa Shetty दिखाई दी थीं सड़कों पर, फिर से वायरल हुई तस्वीर

adi_2.jpg

बॉलीवुड में करियर बनाने से पहले अभिनेता वीजे हुआ करते थे। जी हां, चैनल 'वी इंडिया' में आदित्य वीजे का काम करते थे। जिसके बाद से ही उन्होंने अभिनय की दुनिया में आने का विचार किया। उन्होंने फिल्म लंदन ड्रीम्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जो कि 2009 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में सलमान खान ( Salman Khan ), अजय देवगन ( Ajay Devgan ) और असिन ( Aasin ) मुख्य किरदार में दिखाई दी थीं। बता दें फिल्म सिनेमाघरों में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं थीं।

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव में लव सिन्हा की हार पर बोलें पिता Shatrughan Sinha, 'मैं नहीं करता बच्चों के फैसलों में इंटरफेयर'

adi_3.jpg

अभिनेता ने बेशक 'लंदन ड्रीम्स' ( Lodon Dreams ) से अपने करियर की शुरुआत की हो, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म 'आशिकी 2' ( Aashiqui 2 ) से मिली। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ( Sharddha Kapoor 2 ) संग दिखाई दिए थे। फिल्म में वह एक लवर ब्वॉय की भूमिका निभाते हुए दिखाए दिए थे। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के गाने और डॉयलॉग्स आज भी काफी पॉपुलर हैं।



Source B'day Special- अभिनेता नहीं मशहूर क्रिकेटर बनना चाहते थे Aditya Roy Kapur, जानें कुछ दिलचस्प बातें
https://ift.tt/36Di6QJ

Post a Comment

0 Comments