ads

Bharti Singh और हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी पर जॉनी लीवर बोले- अपनी गलती मान लो और...

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों मुश्किलों में फंसे हुए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में उनकी गिरफ्तारी पर अब सेलेब्स के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। कॉमेडी ग्रुप से कई लोगों ने भारती को लेकर अपनी बात कही। वहीं, अब जॉनी लीवर ने भारती और हर्ष को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपनी गलती मान लेनी चाहिए और ड्रग्स छोड़ने का संकल्प लेना चाहिए।

संजय दत्त का दिया उदाहरण

जॉनी लीवर ने कहा, "भारती और हर्ष के बाहर आने के बाद उन्हें अपने दोस्तों से बात करनी चाहिए और ड्रग्स का सेवन न करने की सलाह देनी चाहिए। संजय दत्त को देखिए। उन्होंने दुनिया के सामने अपनी गलती को स्वीकार किया। इसके बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है? अपनी गलती मान लो और ड्रग्स छोड़ने का संकल्प लो। कोई आपको इसके लिए फूलों का गुलदस्ता नहीं देने वाला।” इसके बाद जॉनी लीवर ने अपनी शराब की लत के बारे में भी बात कही। उन्होंने कहा, ड्रग्स का सेवन ट्रेंड करता जा रहा है, जिस तरह पहले शराब हुआ करती थी। मुझे भी शराब की लत थी। लेकिन जब मुझे समझ आया कि यह सेहत के लिए हानिकारक होती है तो मैंने शराब पीनी छोड़ दी। शराब मेरे टैलेंट और क्रिएटिविटी पर बुरा प्रभाव डाल रही थी।”

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुई Bharti Singh की शादी को लेकर राजू श्रीवास्तव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उस दिन भी जमकर...

सुनील पाल ने भी दी प्रतिक्रिया

इससे पहले कॉमेडिय सुनील पाल ने ड्रग्स केस में भारती का नाम आने पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा, 'इस खबर को सुनने के बाद से मैं शॉक्ड हूं। मेरे लिए ये बहुत शॉकिंग है क्योंकि मैंने भारती को कुछ भी नहीं होने से सक्सेसफुल होते हुए देखा है। मैंने ही उन्हें ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में इंट्रोड्यूस किया था और मैंने देखा कि वह कैसे अपने काम से पॉप्युलर हुई हैं।' सुनील ने आगे कहा, भारती मुझे अपने भाई की तरह मानती हैं और जब भी मिलती हैं तो हाथ जोड़कर नमस्ते करती हैं। वह बहुत संस्कारी और प्यारी हैं। इतना ही नहीं, हर्ष भी अच्छा लड़का है। लेकिन यह सब कैसे शुरू हुआ और किसने उन्हें इसके लिए उकसाया, यह बहुत ही बुरा है।'

14 दिन तक भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में रहना पड़ेगा, NCB करेगी कड़ी पूछताछ

बता दें कि शनिवार को भारती सिंह के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया था। उसके बाद दोनों से पूछताछ की गई, जिसमें दोनों ने ये कबूल किया कि वो गांजा का सेवन करते हैं। ऐसे में एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया और 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।



Source Bharti Singh और हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी पर जॉनी लीवर बोले- अपनी गलती मान लो और...
https://ift.tt/3kVTDeL

Post a Comment

0 Comments