ads

ड्रग्स केस में गिरफ्तार Bharti Singh और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को मिली जमानत

नई दिल्ली: ड्रग्स केस में गिरफ्तार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। मुंबई की कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी है। शनिवार को भारती के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छापेमारी की थी। जिसमें उन्होंने गांजा बरामद किया था। उसके बाद दोनों को एनसीबी लाया गया। यहां घंटों चली पूछताछ के बाद शनिवार को ही भारती को गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके कुछ ही वक्त उनके पति हर्ष की भी गिरफ्तारी हो गई थी।

मुंबई की एक अदालत ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को चार दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। सोमवार को अदालत में सुनवाई होनी थी। जिसमें कोर्ट ने दोनों को जमानत दे दी।

Bharti Singh को गर्भ में ही मार देना चाहती थीं उनकी मां, बेहद गरीबी में बिताया बचपन

शनिवार को भारती के घर पर साढ़े छह घंटे तक तलाशी चली। जिसमें एनसीबी को गांजा बरामद हुआ। एनसीबी ने घर पर तलाशी के दौरान भारती और हर्ष से सवाल किए, जिसमें वह सही से जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर पूछताछ की। यहां भारती सिंह से करीब साढ़े चार घंटे तक पूछताछ चली और उसके बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि भारती के घर पर तलाशी मनोरंजन उद्योग में ड्रग्स का कथित सेवन की एनसीबी द्वारा चल रही जांच के तहत ली गई। एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। तलाशी में भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

बता दें कि जॉनी लीवर ने भारती सिंह और हर्ष को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपनी गलती मान लेनी चाहिए और ड्रग्स का हमेशा के लिए त्याग देना चाहिए। जॉनी लीवर ने कहा, "भारती और हर्ष के बाहर आने के बाद उन्हें अपने दोस्तों से बात करनी चाहिए और ड्रग्स का सेवन न करने की सलाह देनी चाहिए। संजय दत्त को देखिए। उन्होंने दुनिया के सामने अपनी गलती को स्वीकार किया। इसके बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है? अपनी गलती मान लो और ड्रग्स छोड़ने का संकल्प लो। कोई आपको इसके लिए फूलों का गुलदस्ता नहीं देने वाला।”



Source ड्रग्स केस में गिरफ्तार Bharti Singh और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को मिली जमानत
https://ift.tt/3nOfp5J

Post a Comment

0 Comments