ads

Bharti Singh को ट्रोल करने वाले शख्स को कपिल शर्मा ने लगाई लताड़, कहा- पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से ही वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। अब हाल ही में एक यूजर ने भारती का नाम लेकर कपिल शर्मा को ट्रोल करने की कोशिश की। ऐसे में कपिल ने उस यूजर को करारा जवाब दिया।

ट्विटर पर मंगलवार को भानू प्रताप सिंह के नाम एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, भारती का क्या हुआ, जब तक पकड़ी नहीं गई थी तब तक ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े ना जाओ। नो ड्रग्स... कपिल शर्मा। ऐसे में कपिल शर्मा ने उस यूजर की टांग खींचते हुए रिप्लाई किया। कपिल ने लिखा, पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा, मोटे। लेकिन उनके ट्वीट को लेकर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसे किसी की बॉडी शेमिंग करना गलत है। इसके बाद कपिल ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

Bigg Boss 14: एजाज खान ने राहुल वैद्य को बताया कैसे टूट गई उनकी शादी, किस्सा साझा करते के दौरान हुए बेहद इमोशनल

kapil_sharma.jpg

बात करें भारती सिंह की बीते शनिवार को उनके घर पर साढ़े छह घंटे तक तलाशी चली। जिसमें एनसीबी को गांजा बरामद हुआ। एनसीबी ने घर पर तलाशी के दौरान भारती और हर्ष से सवाल किए, जिसमें वह सही से जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद एनसीबी ने दोनों को बेलार्ड एस्टेट स्थित कार्यालय में ले जाकर पूछताछ की। यहां भारती सिंह से करीब साढ़े चार घंटे तक पूछताछ चली और उसके बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि भारती के घर पर तलाशी मनोरंजन उद्योग में ड्रग्स का कथित सेवन की एनसीबी द्वारा चल रही जांच के तहत ली गई। एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। तलाशी में भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।



Source Bharti Singh को ट्रोल करने वाले शख्स को कपिल शर्मा ने लगाई लताड़, कहा- पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे
https://ift.tt/3fywnSU

Post a Comment

0 Comments