ads

Bigg Boss 14: अली गोनी ने कप्तान बनते ही खेला अपना गेम, इन तीन मजबूत दावेदारों को किया नॉमिनेट

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। इन दिनों हर कोई अपना एक अलग गेम खेल रहा है। कुछ वक्त पहले ही टीवी एक्टर अली गोनी ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली है और एक हफ्ते बाद ही वह कैप्टन बनने में कामयाब रहे। कैप्टन बनने के बाद अली ने ऐसा गेम खेला कि हर कंटेस्टेंट हैरान रह गया।

बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से मिलने हिमाचल प्रदेश पहुंचीं Malaika Arora, तस्वीर की शेयर

दरअसल, कलर्स टीवी चैनल 'बिग बॉस 14' का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि घर का कैप्टन होने के कारण बिग बॉस अली को एक खास अधिकार देते हैं। इसके तहत अली को किन्हीं छह कंटेस्टेंट्स को अगले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना है। ऐसे में अपने विशेषाधिकार का उपयोग करते हुए अली ने कविता कौशिक, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। अली के इस फैसले को सुनकर रुबीना हैरान रह जाती हैं। वहीं, निक्की तंबोली अली पर भड़कती हुई दिखाई देती हैं।

Rahul Vaidya को लेकर यूजर्स बोले- गरीबों का आसिम रियाज, क्यों छिड़ी दोनों के फैंस में जंग?

भड़कीं निक्की तंबोली

वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि अली गोनी कहते हैं कि निक्की उनके पीठ पीछे उनकी चुगली करती हैं। जिसके बाद निक्की भड़कते हुए कहती हैं कि अली गोनी से उम्मीद नहीं थी कि वह किसी के कहने पर नॉमिनेट करेगा। बिग बॉस का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि अली गोनी ने बीते हफ्ते वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में हिस्सा लिया था। उनकी और जैस्मीन भसीन की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। दोनों काफी वक्त पहले से एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। इसके साथ ही अली गोनी के गेम खेलने के अंदाज को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बात करें इस हफ्ते के एलिमिनेशन की तो इस बार शार्दुल पंडित घर से बेघर हो गए हैं। उन्होंने भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी।



Source Bigg Boss 14: अली गोनी ने कप्तान बनते ही खेला अपना गेम, इन तीन मजबूत दावेदारों को किया नॉमिनेट
https://ift.tt/3nwxzcj

Post a Comment

0 Comments