ads

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया हुईं घर से बेघर, एजाज खान ने इस तरह किया विदा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' में एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब हाल ही में शो के होस्ट सलमान खान ने बताया था कि शो का फिनाले वीक शुरू हो चुका है और फिनाले में केवल चार ही लोगों की एंट्री होगी। ऐसे में इस वीकेंड के वार में एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हो चुका है। उस कंटेस्टेंट का नाम है- पवित्रा पुनिया। बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले पवित्रा को जनता के कम वोट मिले थे। ऐसे में वह फिनाले वीक से पहले ही घर से बेघर हो गई हैं। पवित्रा के एविक्शन का ऐलान सलमान खान ने नहीं बल्कि खुद बिग बॉस ने किया।

पिछले हफ्ते नहीं आई थीं नजर

पवित्रा पुनिया का गेम पहले हफ्ते से सही चल रहा था। लेकिन पिछले काफी टाइम से वह शो में दिख नहीं रही थीं। घर में उनसे कोई बात नहीं कर रहा था। इस बात का खुलासा निक्की तंबोली ने वीकेंड के वार में किया था। निक्की ने बताया कि घर का कोई भी सदस्य उनसे बात नहीं कर रहा था। इस कारण वह घर में बिल्कुल अकेली पड़ गई थीं। यही वजह है कि पिछले हफ्ते पवित्रा घर में दिखाई नहीं दी थीं। हो सकता है इस वजह से उन्हें सबसे कम वोट मिले।

पवित्रा के जाने से एजाज खान इमोशनल हो गए। उन्होंने काफी देर तक पवित्रा को गले लगाए रखा। जब वह घर के मुख्य गेट से बाहर निकल रही थीं तो एजाज ने उनके गाल पर किस किया। उसके बाद वह बाहर निकल गईं।

घर में आएंगे एक्स कंटेस्टेंट्स

आपको बता दें कि बिग बॉस का फिनाले वीक शुरू हो चुका है। केवल चार ही लोग फिनाले में पहुंचेंगे। लेकिन शो को और मसालेदार बनाने के लिए इस वीक घर में एक्स कंटेस्टेंट आएंगे। जिसमें विकास गुप्ता, राखी सावंत, अर्शी ख़ान, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी और राहुल महाजन का नाम शामिल है। ऐसे में देखना ये होगा कि इन लोगों के घर में आने से बाकी कंटेस्टेंट पर क्या असर पड़ता है।



Source Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया हुईं घर से बेघर, एजाज खान ने इस तरह किया विदा
https://ift.tt/39odbGt

Post a Comment

0 Comments