ads

मामा भांजे के रिश्ते में दरार, गोविंदा के कारण कृष्णा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में परफॉर्म करने से किया इंकार

नई दिल्ली: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक काफी वक्त से द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं। इस शो में वह सपना के किरदार में नजर आते हैं। दर्शकों के बीच उनका यह किरदार काफी पॉपुलर है। लेकिन हाल ही में कृष्णा ने कपिल के एक एपिसोड में परफॉर्म करने से इंकार कर दिया और इसके पीछे वजह थे उनके मामा गोविंदा।

दरअसल, गोविंदा और कृष्णा के रिलेशनशिप के बीच खटास पैदा हुए एक साल हो चुका है। लेकिन लगता है कि दोनों इस खदास को दूर करने को तैयार नहीं हैं। तभी तो जब कृष्णा को पता चला कि गोविंदा इस वीकेंड पर एपिसोड का हिस्सा बनने वाले हैं तो उन्होंने उसमें परफॉर्म करने से इंकार कर दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कृष्णा ने कहा, मुझे 10 दिन पहले पता चला था कि चीची मामा शो पर आ रहे हैं। सुनीता मामी उनके साथ नहीं आ रही थीं तो टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। लेकिन पिछले कुछ वाक्यों ने मेरे अंदर खटास छोड़ दी है। पिछले साल सुनीता मामी नहीं चाहती थीं कि मैं परफॉर्म करूं। इसलिए इस बार मैंने खुद ही शो में परफॉर्म न करने का फैसला लिया।

Sonu Nigam ने कहा- मैं नहीं चाहता बेटा इस देश में सिंगर बने इसलिए पहले ही भारत से निकाल दिया है

कॉमेडी के लिए अच्छा माहौल होना चाहिए

कृष्णा आगे कहते हैं, "मामा के साथ मेरा रिश्ता बहुत ही मजबूत है। लेकिन कुछ चीजें ऐसी हुई हैं जिन्होंने मुझपर बुरा प्रभाव डाला। जब दो लोगों के बीच के रिलेशनशिप में दरार पैदा हो जाती है तो कॉमेडी शो में परफॉर्म करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा लगता है कि मेरे मजाक का मामा गलत मतलब न निकाल लें। अच्छी कॉमेडी करने के लिए सेट पर माहौल भी अच्छा होना चाहिए। मैं शर्त लगा सकता हूं कि घर में आग लग जाएगी अगर मामा के सामने मैंने कृष्णा की जगह सपना बनकर भी परफॉर्म किया।”

सेट पर आपको लगेगा मैं गंभीर नहीं हूं, लेकिन मेरा आंतकिर ध्यान सक्रिय रहता है-पंकज त्रिपाठी

कश्मीरा के ट्वीट से पड़ी दरार

आपको बता दें कि कुछ वक्त से गोविंदा और कृष्णा के परिवार के बीच अनबन चल रही है। खबरों की मानें तो कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट कर लिखा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं। इस ट्वीट को पढ़कर गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगा कि कश्मीरा गोविंदा के लिए बोल रही हैं। जिसके बाद से दोनों परिवारों के बीच दरार पड़ गई। इसी वाक्ये के बाद से दोनों परिवार के बीच बातचीत बंद है। इससे पहले भी जब गोविंदा अपने परिवार के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे तो कृष्णा उस एपिसोड में नजर नहीं आए थे।



Source मामा भांजे के रिश्ते में दरार, गोविंदा के कारण कृष्णा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में परफॉर्म करने से किया इंकार
https://ift.tt/35z41EE

Post a Comment

0 Comments