ads

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की दूसरी सालगिरह पर दोनों ने मजेदार ढंग से दी बधाई

मुंबई। बॉलीवुड की स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) ने दीवाली को यानी कि 14 नवंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। कपल ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को विश किया। दोनों ने विश करते हुए मजेदार मैसेज शेयर किए।

यह भी पढ़ें :कोरोना काल में फिल्मों का बजट घटाने पर जोर, फिर भी इन फिल्मों का बजट देख चौंक जाएंगे

तुमने मुझे पूरा किया-दीपिका

पति रणवीर को विश करते हुए दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर दोनों की कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें पेश की हैं। इनमें से एक तस्वीर में ये दोनों मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। जिसके साथ कैप्शन में दीपिका ने लिखा है,'एक फली में दो मटर। शादी की दूसरी सालगिरह मुबारक हो रणवीर। तुमने मुझे पूरा किया है।'

'हैप्पी सेकेंड एनीवर्सरी मेरी गुड़िया'

रणवीर ने भी अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर पत्नी को सालगिरह की बधाई दी है। उन्होंने लिखा है,'आत्माएं सदा के लिए जुड़ गई हैं। हैप्पी सेकेंड एनीवर्सरी मेरी गुड़िया।' बता दें कि दीपिका और रणवीर में 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी की थी।

ranveer_diwali_wish.png

सिद्धांत चतुर्वेदी की दीवाली पार्टी में दीपिका

फिल्म 'गली ब्वॉय' में एमसी शेर का रोल अदा कर सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने नए घर में दिवाली पार्टी रखी थी। इसमें दीपिका पादुकोण भी पहुंची। इस मौके पर दीपिका ने वाइट कलर घाघरा और शॉर्ट कुर्ता वियर किया था। उनके अलावा इस पार्टी में अनन्या पांडे और इशान खट्टर भी पहुंचे। पिछले दिनों दीपिका, सिद्धांत और अनन्या गोवा में शूट पर गए थे।

यह भी पढ़ें : इस एक फैसले से डूबा अनुराधा पौडवाल का कॅरियर, कभी होती थी लता मंगेशकर से तुलना

सर्कस में नजर आएंगे रणवीर
हाल ही में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' ( Cirkus Movie ) का ऐलान किया। इसमें रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करेंगे। इससे पहले दोनों साथ में दो फिल्में 'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' कर चुके हैं। हालांकि 'सूर्यवंशी' में रणवीर का स्पेशल एपियरेंस है। 'सर्कस' की शूटिंग इसी महीने गोवा, मुंबई और उटी में होगी। रणवीर के अलावा इस फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा जैसे कलाकार नजर आएंगे।



Source दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की दूसरी सालगिरह पर दोनों ने मजेदार ढंग से दी बधाई
https://ift.tt/2KayC3d

Post a Comment

0 Comments