ads

रुबीना दिलैक ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा, नवंबर में अभिनव शुक्ला से लेने वाली थीं तलाक

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला सभी के फेवरिट हैं। दोनों एक-दूसरे का हमेशा सपोर्ट करते आए हैं। दोनों को टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट लविंग कपल कहा जाता है। बिग बॉस में कदम रखने के बाद से ही बहुत कम मौकों पर दोनों को एक-दूसरे के साथ बहस करते हुए देखा गया है। लेकिन अब रुबीना ने अपनी शादी को लेकर एक ऐसी सच्चाई बताई है जिसके बारे में किसी को नहीं पता था।

दरअसल, रुबीना ने बताया कि उन्होंने और अभिनव ने बिग बॉस 14 में आने के फैसला इसलिए लिया क्योंकि दोनों तलाक लेने वाले थे। दोनों ने एक-दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था। अगर ये बिग बॉस में नहीं आते तो शायद अब तक तलाक का केस फाइल कर चुके होते। इस बात का खुलासा खुद रुबीना ने बिग बॉस के घर में किया है।

किसानों के समर्थन में उतरे कपिल शर्मा, यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश तो दिया करारा जवाब

टास्क के दौरान खोला बड़ा राज

आने वाले एपिसोड में बिग बॉस सभी घरवालों को एक टास्क देंगे। इस टास्क के तहत रवालों को नेशनल टेलीवीज़न पर अपना एक ऐसा सीक्रेट बताना है जो उन्होंने अब तक सिर्फ अपने करीबी लोगों को ही बता रखा है। टास्क जीतने वालों को रुबीना का इम्यूनिटी स्टोन मिलेगा। ऐसे में अब इस एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रुबीना अपनी शादी का सच सभी को बताती हैं। रुबीना कहती हैं, अभिनव और मेरा बिग बॉस में आने का सबसे बड़ा कारण ये है कि हमने एक-दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया है। हम तलाक लेने वाले थे। अगर हम यहां नहीं आते तो साथ में नहीं रह पाते। यह कहकर वह रोने लगती हैं। वहीं, अभिनव की भी आंखें भर आती हैं। हालांकि रुबीना के इस खुलासे से अभिनव खुश नजर नहीं आते। ऐसे में रुबीना उनसे कहती हैं कि हमारी सच्चाई यही थी और मैं खुश हूं।

Bharti Singh को शो से बाहर निकालने का फैसला लिया मेकर्स ने, सपोर्ट में आए कपिल शर्मा

निक्की तंबोली भी हुईं इमोशनल

रुबीना के इस खुलासे के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं। उनका कहना है कि दोनों को अलग नहीं होना चाहिए। बता दें कि इसी टास्क के दौरान घर के बाकी सदस्य भी काफी इमोशनल नजर आए। शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया था। जिसमें निक्की तंबोली अपना एक सीक्रेट बताते हुए काफी रोने लगती हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



Source रुबीना दिलैक ने किया अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा, नवंबर में अभिनव शुक्ला से लेने वाली थीं तलाक
https://ift.tt/3o8TaYo

Post a Comment

0 Comments