ads

किसानों के समर्थन में उतरे कपिल शर्मा, यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश तो दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आम इंसान से लेकर देश दुनिया के सेलेब्स अपनी राय सबके सामने रखते हैं। इसके चलते कई बार सेलेब्स को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। अब हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को भी एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन कपिल ने उस यूजर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई।

हम सब किसान भाइयों के साथ हैं

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर हाल ही में कपिल ने अपना समर्थन जताते हुए ट्वीट किया है। कपिल ने लिखा, "किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले। हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं।" उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोगों ने उनकी बात का समर्थन किया है।

राहुल रॉय को हुआ शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक, एलएसी लाइव द बैटल की कर रहे थे शूटिंग

यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश

लेकिन कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने कपिल के ट्रोल करने की कोशिश की। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, 'कॉमेडी कर चुप चाप, राजनीति करने की कोशिश मत कर। ज्यादा किसान हितैशी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख।' लेकिन कपिल ने चुप रहने के बजाए शख्स को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती ही बंद हो गई। कपिल ने लिखा, 'भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें 50 रुपये का रीचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद'।

आलिया भट्ट आई रणबीर कपूर के नजदीक, पड़ोस में खरीदा करोड़ों का यह अपार्टमेंट

इससे पहले भी कपिल शर्मा को एक यूजर ने भारती का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद ट्रोल किया था। भानू प्रताप सिंह के नाम एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'भारती का क्या हुआ, जब तक पकड़ी नहीं गई थी तब तक ड्रग्स नहीं लेती थी। वही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े ना जाओ। नो ड्रग्स... कपिल शर्मा।' ऐसे में कपिल शर्मा ने उस यूजर की टांग खींचते हुए रिप्लाई किया। कपिल ने लिखा, 'पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा, मोटे।' लेकिन उनके इस ट्वीट को लेकर बवाल हो गया। लोगों का कहना था कि किसी की बॉडी शेमिंग करना गलत है। ऐसे में कपिल का अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।



Source किसानों के समर्थन में उतरे कपिल शर्मा, यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश तो दिया करारा जवाब
https://ift.tt/39sf0lu

Post a Comment

0 Comments