ads

ट्रोलर्स ने कहा था अर्नब गोस्वामी का मजाक उड़ाने के कारण हुई बेटे की मौत, राजीव निगम ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: कॉमेडियन राजीव निगम पिछले दिनों से काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। इसी महीने की शुरुआत में उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। दरअसल, राजीव के जन्मदिन के पर उनके बेटे देवराज का निधन हो गया था। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने राजीव के बेटे के निधन को उनके पेशे से जोड़ते हुए आपत्तिजनक कमेंट किए।

लोगों ने कमेंट कर कहा कि राजीव दूसरों का मजाक उड़ाते हैं, इस वजह से उनको यह दुख सहना पड़ा। ज्यादातर कमेंट जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी के सर्मथकों ने किए हुए थे। ऐसे में अब राजीव ने एक वीडियो शेयर कर कमेंट करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर किसी शख्स को लेकर किए गए मजाक से किसी का बेटा मर जाता है, फिर तो सारे कॉमेडियंस को सावधान हो जाना चाहिए। क्योंकि सभी कॉमेडियन्स अपने करियर में किसी न किसी हस्ती का मजाक करते हैं। इसके साथ ही राजीव ने कमेंट करने वालों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप तो स्वंय देवी देवता हैं जिन्होंने पता लगा लिया कि उनके बेटे की मौत किस वजह से हुई?

आपको बता दें कि राजीव निगम का 8 नवंबर को बर्थडे था। उसी दिन उनके बेटे का निधन हो गया था। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर करते हुए लिखा था, 'ये कैसा सरप्राइज मिला है मेरे जन्मदिन पर। मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया, बिना बर्थडे का केक काटे। पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है क्या।' इसके साथ ही हाल ही में राजीव ने मिड डे को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। बेटे की देखभाल के लिए उन्होंने काफी पहले काम से ब्रेक ले लिया था। ऐसे में वह आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। राजीव ने खुलासा कि इस मुश्किल घड़ी में इंडस्ट्री से सिर्फ मनीष पॉल ने उनकी मदद की।



Source ट्रोलर्स ने कहा था अर्नब गोस्वामी का मजाक उड़ाने के कारण हुई बेटे की मौत, राजीव निगम ने दिया करारा जवाब
https://ift.tt/2V5mZws

Post a Comment

0 Comments