ads

एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन, मां ने दान की थी अपनी किडनी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस लीना आचार्य अब इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। वह दिल्ली के एक अस्पताल में एडमिट थीं। यहां शनिवार को उनकी किडनी फेल होने के चलते मौत हो गई। लीना के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। लीना आचार्य पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं। उनकी मां ने उन्हें अपनी किडनी दान की थी लेकिन इसके बाद भी उनकी जान नहीं बच सकी। शनिवार को अस्पताल में उनका निधन हो गया।

लीना आचार्य की मौत को लेकर पहले ऐसी खबर आई थी कि कोरोना के कारण उनकी मौत हुई लेकिन फिर बाद में साफ हुआ कि किडनी फेल होने के कारण उनका निधन हुआ। इस घटना के बाद से उनका परिवार सदमे में है।

Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने हिरासत में लिया, वायरल हुई वीडियो

लीना आचार्य ने 'सेठ जी', 'आप के आ जाने से', 'मेरी हानिकारक बीवी' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके साथ ही वह फिल्म हिचकी में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी एक्टर रोहन मेहरा ने लीना को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। रोहन ने उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले लीना मैडम। बीते साल हम इस समय एक साथ क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे। आप बहुत याद आएंगी।'

मामा गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक ने दी सफाई, बोले- जितना प्यार मैं उनसे करता हूं वो भी मुझसे करते हैं बस..

इसके अलावा लीना का एक पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह पोस्ट उन्होंने अपनी मौत से कुछ दिन पहले किया था। इसमें लिखा है, 'चंद सांसें ही हैं जो उड़ा ले जाएंगी और इससे ज्यादा मौत क्या ले जाएगी।' लीना की इस पोस्ट पर लोग काफी रिएक्शन दे रहे हैं।



Source एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन, मां ने दान की थी अपनी किडनी
https://ift.tt/335vigr

Post a Comment

0 Comments