ads

फिल्म 'लक्ष्मी' पर विवाद और नेगेटिव प्रतिक्रिया पर अक्षय कुमार ने 'खिलाड़ी' अंदाज में कही ये बात

मुंबई। अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'लक्ष्मी' ( Laxmii Movie ) शुरू से ही विवादों में रही। इसके रिलीज के बाद भी नेगेटिव रिएक्शन आते रहे। कुछ समीक्षकों ने भी अक्षय की इस मूवी को कमजोर बताया। हालांकि ओटीटी पर व्यूज के मामले में 'लक्ष्मी' पर जमकर कृपा बरसी। इसी को लेकर अक्षय का कहना है कि कई फिल्म समीक्षक उनकी फिल्मों को पसंद नहीं करते। अक्षय का ध्यान केवल अपने दर्शकों पर रहता है।

यह भी पढ़ें : दीवाली पर Yashraj Films की सुपरहिट फिल्में सिनेमाघरों में, टिकट सिर्फ 50 रुपए

'मेरा ध्यान मेरी ऑडियंस पर होता है'

अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें अच्छा लग रहा है। मिड डे से बातचीत में अक्षय बोले कि मैं जानता हूं कि कई फिल्म समीक्षक मेरी मूवीज को नापसंद करते हैं, लेकिन मेरा ध्यान मेरी ऑडियंस पर होता है। एक्टर ने बताया कि उन्हे कहा गया है कि उनकी फिल्म को करियर की सबसे बड़ ओपनिंग मिली है। ट्रांसजेडर का रोल निभाना एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के राइट्स को मजबूती देना है। 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'पैडमैन', 'मिशन मंगल' जैसी मूवीज करने के पीछे भी यही भावना थी। मैं बदलाव लाना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी की कर रहीं तैयारी, घटाया 15 किलो वजन, फिल्मों की लगी लाइन

कुछ ही घंटों में सबसे बड़ी ओपनिंग ली

गौरतलब है कि अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म 'लक्ष्मी' को ओटीटी पर सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं। हालांकि इसमें आंकड़ा नहीं बताया गया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सोशल मीडिया पेज से दावा किया गया कि इस मूवी ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के कुछ ही घंटों में सबसे बड़ी ओपनिंग ली। इसी तरह की घोषणा ओटीटी की तरफ से तब की गई थी जब सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' मूवी रिलीज हुई थी।

ये था विवाद
अक्षय की इस फिल्म का रिलीज से पहले नाम था 'लक्ष्मी बम'। इसी नाम को लेकर कुछ फैंस नाराज थे। उनका कहना था कि लक्ष्मी देवी का नाम है और इसके साथ बम जोड़ना धार्मिक भावनाओं पर आघात है। कथित तौर पर अक्षय के किरदार के नाम को लेकर भी आपत्ति जताई गई थी। करणी सेना की तरफ से भी नाम को लेकर आपत्ति दर्ज करवाई गई थी। हालांकि निर्माताओं ने रिलीज से कुछ दिन पहले ही मूवी का नाम बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया था।



Source फिल्म 'लक्ष्मी' पर विवाद और नेगेटिव प्रतिक्रिया पर अक्षय कुमार ने 'खिलाड़ी' अंदाज में कही ये बात
https://ift.tt/2IFe2XH

Post a Comment

0 Comments