ads

बेघर होने के बाद शार्दुल पंडित ने जान कुमार सानू को लेकर कहा- वह रात को लाइट बंद होते ही अपना हाथ...

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' को शुरू हुए अब काफी वक्त हो चुका है। कंटेस्टेंट्स के बीच गुटबाजी देखने को मिल रही है। वहीं, जो कभी दोस्त हुआ करते थे उनके बीच अब लड़ाई-झगड़े का सिलसिला शुरू हो चुका है। शो की शुरुआत से ही अच्छे दोस्त बन जाने वाले जान कुमार सानू और निक्की तंबोली अब एक-दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते। वहीं, जान कुमार सानू के दोस्त शार्दुल पंडित पिछले हफ्ते घर से बाहर हो गए हैं।

Aditya Narayan ने की अल्का याग्निक के साथ ऐसी हरकत कि भड़क गए थे उदित नारायण

जान कुमार सानू की खोली पोल

घर से बाहर निकलने के बाद अब शार्दुल पंडित बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर खुलासा कर रहे हैं। शार्दुल ने एक वीडियो शेयर कर कहा, 'जब मैंने कहा कि मैं जान कुमार सानू को लेकर खुलासा करूंगा तो उनके अकाउंट से मुझे मैसेज आया कि आशा है कि ये खुलासा स्वीट हो। अरे क्यूं भई आपने क्या मेरा बिजली का बिल भरना है? किराया भरना है?' शार्दुल ने आगे जान को लेकर कहा, जान बहुत ही प्यारे इंसान हैं। बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन जैसे ही घर की लाइट बंद होती है तो वह अपना एक हाथ उठाते हैं और खुजली करने लगते हैं वो भी लगातार 7 मिनट तक। शार्दुल कहते हैं, इसके गवाह मैं, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और निक्की तंबोली हैं। वह कहते हैं कि अब ये खुलासा आपको सही लगे या खराब। मुझे क्या। मुझे तो बस ये बताना था।

Jasleen Matharu ने बिना लहंगे के कराया फोटोशूट, लोगों ट्रोल करते हुए बोले- नीचे का भी पहन लो

इसके बाद शार्दुल पंडित ने बताया कि वह अगला खुलासा रुबीना दिलैक को लेकर करने वाले हैं। बता दें कि शार्दुल बीते हफ्ते घर से बाहर हो गए थे। आखिर में रुबीना और शार्दुल बचे थे। ऐसे में सलमान ने बताया कि बहुत ही कम वोटों के अंतर से शार्दुल घर से बेघर होते हैं।

एजाज और निक्की के बीच झगड़ा

वहीं, बात करें अपकमिंग एपिसोड की तो प्रोमो में दिखाया गया है कि एजाज खान और निक्की तंबोली आपस में भिड़ पड़ते हैं। निक्की का काम दोपहर के खाने के बर्तन साफ करने का होता है लेकिन एजाज इस काम को अकेले कर रहे होते हैं। ऐसे में वह निक्की को कहते हैं कि इसे सिर्फ इधर-उधर बैठने के अलावा कोई काम नहीं है। जिस पर निक्की कहती हैं विक्टिम कार्ड खेल रहा है।



Source बेघर होने के बाद शार्दुल पंडित ने जान कुमार सानू को लेकर कहा- वह रात को लाइट बंद होते ही अपना हाथ...
https://ift.tt/2IRK0A8

Post a Comment

0 Comments