ads

नीतू कपूर से मिलकर इमोशनल हुए अनुपम खेर, बोले- ऋषि कपूर की गैर मौजूदगी में तुमसे मिलने पर...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं। ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू ने फिल्मों में फिर से वापसी की है। वह अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में मौजूद हैं। इस दौरान एक्टर अनुपम खेर ने उनसे मुलाकात की। मुलाकात के बाद अनुपम काफी भावुक हो गए। अनुपम खेर ने नीतू से मिलने को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Sonu Sood इस शख्स की 12 साल की तकलीफ करने जा रहे हैं खत्म, ट्वीट कर लगाई थी गुहार

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह नीत कूपर और ऋषि कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, डियर नीतू !! चंडीगढ़ में कल रात ऋषि कपूर की गैर मौजूदगी में तुमसे मिलने पर न्यूयॉर्क की कई सारी यादें ताजा हो गईं। हमारे साझा आंसुओं ने उन पलों के बंधन को और मजबूत बना दिया। ये तस्वीरें इस बात की याद दिलाती हैं कि किस तरह #ChintuJi का जीवन व्यक्तित्व से बड़ा था। मैं बहुत खुश हूं कि आप काम कर रही हैं। आपने ऐसा करके उन्हें सबसे खुश इंसान बनाया है। हम, आपके दोस्त हमेशा आपके लिए हैं। याद रखें "कुछ रिश्ते हैं जो एक टेप रिकॉर्डर पर एक ठहराव बटन की तरह हैं। वे हमेशा वहीं से शुरू होते हैं जहां से आपने उन्हें छोड़ा था!" प्रेम और प्रार्थना।

बॉलीवुड की मशहूर प्रोड्यूसर ने दान किया 40 लीटर ब्रेस्ट मिल्क,जानें क्या थी वजह

anupam_kher.jpg

अनुपम खेर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। नीतू कपूर ने उनकी इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, बहुत सारी यादें वापस आ गईं अनुपम। तुम्हें यहां देखकर बहुत खुशी हुई। आपको बता दें कि ऋषि कपूर का इसी साल अप्रैल में निधन हो गया था। उनके निधन से सभी को काफी झटका लगा था। हाल ही में नीतू कपूर ने फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग शूरू कर दी है। इस मौके पर उन्होंने लिखा, 'कई सालों के बाद सेट पर वापसी कर रही हूं। एक नई शुरूआत और फिल्मों का जादू है। मां से कपूर साहब फिर रणबीर हमेशा मेरे साथ रहे। थोड़ा डरी हूं लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ हैं।'



Source नीतू कपूर से मिलकर इमोशनल हुए अनुपम खेर, बोले- ऋषि कपूर की गैर मौजूदगी में तुमसे मिलने पर...
https://ift.tt/3nMp0KB

Post a Comment

0 Comments