ads

राहुल रॉय को हुआ शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक, एलएसी लाइव द बैटल की कर रहे थे शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय को अचानक ब्रेन स्ट्रोक हो गया। जिसके चलते उन्हें उपचार के लिए नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट किया है। जहां वह आईसीयू में भर्ती है और उनका उपचार जारी है। दरअसल, अभिनेता राहुल अपकमिंग फिल्म एलएसी लाइव द बैटल की शूटिंग कर रहे थे, तभी अचानक ब्रेन स्ट्रोक हुआ। ऐसे में उन्हें तुरंत श्रीनगर के एक हॉस्पिटल ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें मुंबई लाकर नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

जानकारी के अनुसार अभिनेता के भाई रोमीर सेन ने राहुल रॉय की तबीयत के बारे में बताया है कि वह अब रिकवर कर रहे हैं। उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह वेदर कंडीशन है। जिसकी वजह से उन्हें अचानक ब्रेन स्ट्रोक हुआ। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि उनके दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। उन्हें ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा। डॉक्टरों ने कहा कि इसमें कई माह भी लग सकते हैं।

जानकारी के अनुसार 1990 में राहुल रॉय ने फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ अनु अग्रवाल भी मुख्य किरदार में थी। इस फिल्म के रिलीज होते ही वे रातों-रात पहचाने जाने लगे थे। इस फिल्म के सॉन्ग भी सुपर हिट हुए थे। इसके बाद 1992 में जुनून, फिर तेरी कहानी याद आई, नसीब, ऐलान जैसी कई फिल्मों में काम किया, साथ ही बिग बॉस के पहले सीजन 2007 में भी वे विजेता रहे।



Source राहुल रॉय को हुआ शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक, एलएसी लाइव द बैटल की कर रहे थे शूटिंग
https://ift.tt/3mkMLsO

Post a Comment

0 Comments