ads

एक दिन पहले मां के देहांत के बाद 'बजरंगी भाईजान' के एक्टर का भी हुआ निधन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

नई दिल्ली: देश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन हजारों मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार के दिन यहां 12 लोगों की मौत हुई है। मरने वालों में सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के एक्टर हरीश बंचटा का भी नाम शामिल है। हरीश बंचटा अब इस दुनिया में नहीं रहे। मंगलवार सुबह उनका कोरोना से निधन हो गया।

सुशांत की बहन बोली अध्यात्म से होता है दर्द कम, बच्चों को दे रही गीता का ज्ञान

एक दिन पहले मां का देहांत

हरीश बंचटा को पहले हल्के बुखार की शिकायत हुई। जिसके बाद उन्हें रोहडू से आईजीएमसी में शिफ्ट किया गया। यहां जब उनका कोरोना का टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। इसके बाद मंगलवार की सुबह उनका निधन हो गया। कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए उनका अंतिम संस्कार किया गया। लेकिन हरीश का परिवार पूरी तरह टूट चुका है। क्योंकि उनकी मौत से एक दिन पहले उनकी मां का भी देहांत हो गया था। ऐसे में दो दिनों में परिवार के दो लोगों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

अनिल कपूर ने तेजाब के 32 साल होने पर किया सरोज खान को याद

bajrangi_bhaijaan_actor.jpg

हरीश की उम्र 48 साल की थी। वह शिमला के चौपाल इलाके के रहने वाले थे। वह 18 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने सीरियल्स में काम करके की। वह सीआईडी और क्राइम पेट्रोल जैसे शो में नजर आए थे। लेकिन साल 2015 में उन्हें एक बड़ी सफलता मिली। उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में हरीश बंचटा ने पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी का रोल प्ले किया था।



Source एक दिन पहले मां के देहांत के बाद 'बजरंगी भाईजान' के एक्टर का भी हुआ निधन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
https://ift.tt/3nthPH5

Post a Comment

0 Comments