ads

JNUEE PG Results 2020: एनटीए ने जेएनयू पीजी प्रवेश परीक्षाओं के परिणाम किए जारी, यहां से करें चेक

JNUEE PG Results 2020: राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) ने पीजी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए के लिए आयोजित की गयी जवाहरलाल नेहरू प्रवेश विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2020 के परिणामों की घोषणा कर दी है। जेएनयूईई पोर्टल, jnuee.jnu.ac.in पर जारी अपडेट के अनुसार एमए, एमएससी और एमसीए कोर्सेस के लिए आयोजित प्रवेश परीक्षाओं के परिणाम जारी किये गए हैं। इन परीक्षाओं में सम्मिलित हुए उम्मीदवार अपना जेएनयूईई पीजी रिजल्ट 2020 पोर्टल पर उपलब्ध कराये गये लिंक से चेक कर सकते हैं। एनटीए ने जेएनयूईई की आयोजन आयोजन 5, 6, 7 और 8 अक्टूबर 2020 को किया था। निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक से भी परिणाम चेक कर सकते हैं।

Click Here For Check JNUEE PG Results 2020

JNUEE PG Results And Cut-off 2020
राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने जेएनयू में पीजी पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश परीक्षाओं के परिणामों की घोषणा के साथ-साथ विभिन्न विषयों में पीजी कोर्सेस के लिए दाखिल हेतु निर्धारित कट-ऑफ भी जारी किये हैं। एजेंसी ने जेएनयूईई कट-ऑफ 2020 कोर्स के अनुसार और कटेगरी (अनारक्षित, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी, ईड्ब्ल्यूएस, ओबीसी, आदि के अनुसार जारी किये हैं। उम्मीदवार अपने परिणाम को चेक करने के बाद अपनी कटेगरी के अनुसार एजेंसी द्वारा निर्धारित जेएनयूईई कट-ऑफ 2020 ऑफिशियल वेबसाइट या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से चेक कर सकते हैं।

How To Check JNUEE PG Results 2020
उम्मीदवारों को अपना जेएनयूईई पीजी रिजल्ट 2020 देखने के लिए उपर दिये गये डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करने के बाद अपना अप्लीकेशन भरकर और जन्म-तिथि के विवऱण भरकर लॉगिन करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार अपना परिणाम स्क्रीन पर देख पाएंगे। उम्मीदवारों को अपने स्कोर कार्ड का प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी भविष्य की जरूरतों को देखते हुए सेव कर लेनी चाहिए।



Source JNUEE PG Results 2020: एनटीए ने जेएनयू पीजी प्रवेश परीक्षाओं के परिणाम किए जारी, यहां से करें चेक
https://ift.tt/2KAQCnz

Post a Comment

0 Comments