ads

Kangana Ranaut के भाई की शादी की Unseen तस्वीरें आई सामने, भाभी के साथ मस्ती करती हुई आई नज़र

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के भाई अक्षत ( Kangana Brother Aksaht Wedding ) की शादी खूब सुर्खियों में है। यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग है। जिसके लिए उदयपुर को चुना गया है। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ समय पहले ही शादी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। जिसमें कपल के गले में वरमाला दिखाई दी है।

Kangana Ranaut Brother Wedding Photos

पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वार माला डाले हुए भाई और भाभी के साथ कंगना फोटो क्लिक करवाते हुए नज़र आ रही हैं। बीती रात मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आई थी।

 

 

यह भी पढ़ें- 'आश्रम 2' में Bobby Deol की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल, दर्शकों ने कहा- 'बाबा की जय हो'

Kangana Ranaut Brother Wedding Pics

इस तस्वीर में अक्षत अपनी पत्नी संग अंजलि संग तस्वीर खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Kangana Ranaut Brother Wedding

कंगना अपने भाई को फुल इंजाय करती हुई दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में वह भाई और भाभी के बीच खुल कर हंसती हुई नज़र आ रही है। जिसमें उनका अंदाज काफी प्यारा लग रहा है। बता दें मेहंदी की रात भी कंगना राजस्थानी गानों पर झूमती हुई दिखाई दीं थीं।

 

 

यह भी पढ़ें- ड्रग मामले में कम नहीं हुई Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड की मुसीबतें, NCB दूसरी बार करेगी गैब्रिएला से करेगी पूछताछ

 

Kangana Ranaut Brother Wedding Pics

दुल्हा बने अक्षत और दुल्हन बनी अंजलि की यह तस्वीर काफी खूबसूरत लग रही है। दोनों के ही लुक की बात करें तो दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं। अक्षत लैंवेंडर कलर की शेरवानी पहने दिखाई दिए। वहीं अंजलि लाइट पीच कलर के लंहगे में नज़र आई। साथ ही इसी के साथ उन्हें खूब ज्वैलरी और मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है।

Kangana Ranaut Brother Wedding Pics

भाई की शादी में कंगना का लुक काफी कातिलाना था। उन्होंने बैगनी और नीले रंग का लंहगा बना हुआ है। साथ ही काफी भारी ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया है। उन्होंने अपने लुक को अपने खूबसूरत हेयर स्टाइल के साथ पूरा किया है। जो कि उनके लुक को काफी खूबसूरत बनाता है।



Source Kangana Ranaut के भाई की शादी की Unseen तस्वीरें आई सामने, भाभी के साथ मस्ती करती हुई आई नज़र
https://ift.tt/3eSUKdE

Post a Comment

0 Comments