ads

भाई अक्षत की मेहंदी पर Kangana Ranaut ने किया जमकर डांस, शादी के बाद जाएंगी मुंबई

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इन दिनों अपने भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। उनके घर में इन दिनों शादी की रौनक बनी हुई है। इन दिनों परिवार उदयपुर मेें प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कर कर रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन कंगना और उनके परिवार में हो रहे जश्न की तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोर रहा है। जिसमें कंगना और रंगोली भाई की मेहंदी पर जमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के दौरान भी Kareena Kapoor Khan कर रही हैं काम, एक्ट्रेस में दिखी कमाल की एनर्जी

Kangana Ranaut

अभिनेत्री मंगलवार को परिवार समेत उदयपुर चली गई थीं। जहां वह 'द लीला पैलेस' होटल में टहरी थीं। इसी पैलेस में उनके भाई की भी शादी होगी। शादी की सभी रस्में भी पैलेस में होंगी। जिसकी शुरूआत मेहंदी से हो चुकी है। कंगना ने अपने यर ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Kangana Ranaut Instagram ) पर मेहंदी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी बहन संग डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। बैकग्राउंड में राजस्थानी फॉक सॉन्ग गाते हुए कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान रंगोली लाल साड़ी और कंगना पीच कलर के लहंगे में नज़र आ रही है।

यह भी पढ़ें- बैकलेस ड्रेस में करीना कपूर खान से मिलने पहुंची Malaika Arora, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बोल्ड अवतार

Kangana Ranaut

यही नहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल ( Rangoli Chandel ) ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने मेहंदी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में कंगना रंगोली भाई को मेहंदी लगाती हुई दिखाई हुई दे रही हैं। वहीं रंगोली अपने पति से संग मस्ती के मूड भी दिखाई दीं। फोटोज में कंगना के माता-पिता भी मेहंदी लगाए कैमरे के सामने पोज करते हुए नज़र आए। रंगोली ने अक्षत और उनकी होने वाली दुल्हन की भी प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है। सोशल मीडिया पर कंगना के भाई की मेहंदी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें मुंबई पुलिस की तरफ से रंगोली और कंगना और समन भेजा गया है। दोनों पर समाज में तनाव फैलाने का आरोप लगाया गया है।



Source भाई अक्षत की मेहंदी पर Kangana Ranaut ने किया जमकर डांस, शादी के बाद जाएंगी मुंबई
https://ift.tt/2GQWfwe

Post a Comment

0 Comments