ads

ट्रोलर्स को Kareena Kapoor Khan का बड़ा जवाब, कहा- 'लॉकडाउन-कोविड का पड़ा लोगों के दिमाग पर असर'

नई दिल्ली। सोशल मीडिया आम से खास तक के लिए काफी घातक होता जा रहा है। सेलेब्स के लिए सोशल मीडिया इन दिनों आशीर्वाद के साथ-साथ अभिशाप भी बनता जा रहा है। आए दिन कोई ना कोई सेलेब ट्रोलिंग का शिकार हो जाता है। जिसे देखते हुए अब हस्तियां भी ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देने लगे हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) को भी ट्रोल होना पड़ा था। जिसका उन्होंने अब जवाब दिया है। बेबो का मानना है कि जो लोग ऑनलाइन बैठकर लोगों को ट्रोल करते हैं। उनके पास कोई काम नहीं होता है।

यह भी पढ़ें- अभिनव कोहली ने पत्नी Shweta Tiwari पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'बेटे के जन्मदिन पर तो मिलवा देती'

Kareena Kapoor Khan

एक वेबसाइट की इंटरव्यू देते हुए एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि कोरोनावायरस की वजह से जो लॉकडाउन हुआ है। उसका असर लोगों के दिमागों पर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। सबके पास बहुत ही खाली समय है। यही वजह है कि उनके पास इतना टाइम है कि वह किसी भी मुद्दे पर जमकर बहस कर लेते हैं और लोगों को ट्रोल कर लेते हैं। करीना आगे कहती हैं कि इस दुनिया में सभी लोग एक सकारात्मक सोच फैलाने के लिए आए हैं। सभी को अपने में खुश रहना आना चाहिए। ना कि दूसरों के पंगों में जाकर उन्हें ज्ञान देना या फिर ट्रोल करना चाहिए। वहीं यदि कोई शख्स ट्रोलिंग से खुश होता है तो उसे खुश होने दीजिए।

Kareena Kapoor Khan

आपको बतातें चलें कि कुछ समय पहले नेपोटिज्म को लेकर भी बेबो को काफी ट्रोल किया गया था। जिसे लेकर करीना ने कहा था नेपोटिज्म की वजह से कोई 21 सालों तक इंडस्ट्री में नहीं चल सकता है। वह कई ऐसे स्टार्स किड्स को जानती हैं। जिनके पास एक अच्छा नाम है लेकिन करियर में पूरी तरह से फेल हैं। करीना जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। इन दिनों वह पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) संग हिमाचल की वादियों का लुफ्त उठा रही हैं।



Source ट्रोलर्स को Kareena Kapoor Khan का बड़ा जवाब, कहा- 'लॉकडाउन-कोविड का पड़ा लोगों के दिमाग पर असर'
https://ift.tt/33qYHSh

Post a Comment

0 Comments