ads

एक्सीडेंट के बाद भी Khushbu Sundar ने जारी रखी यात्रा, बोलीं- न पहले कोई रोक पाया, न आज कोई रोक पाएगा

मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री और पालिटिशन खुशबू सुंदर ( Khushbu Sundar ) की कार का बुधवार को तमिलनाडु के मेलमैरुथुर में एक्सीडेंट हो गया। वह भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) की 'वेल यात्रा' में शामिल होने जा रही थीं। खुशबू ने इस घटना की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें : कैंसर से पीड़ित एक्टर की हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल, वीडियो शेयर कर लोगों से मांगी मदद

'मेरे पति का विश्वास देखने को मिला'

खुशबू ने बुधवार को अपने ट्वीटर अकाउंट से जानकारी शेयर करते हुए लिखा,'मेलमैरुथुर के पास एक्सीडेंट हो गया... एक टैंकर हमारी ओर आता हुआ भीड़ गया। आपकी दुआओं और भगवान की कृपा से हम सुरक्षित हैं। मैं कुड्डालोर में वेल यात्रा के लिए जर्नी जारी रखूंगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भगवान मुरुगन ने हमें बचा लिया। मेरे पति का उनमें विश्वास देखने को मिला।'

गलत हरकत पर मारा था शख्स को चांटा

पिछले साल अप्रेल में खुशबू बंगलौर में एक रैली में शामिल होने गईं थीं। रैली में भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स ने उनके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की थी। इस पर उन्होंने इस गुमनाम शख्य को थप्पड़ रसीद कर दिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में हुई शामिल
गौरतलब है कि खुशबू पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं थीं। कांग्रेस की लीडर सोनिया गांधी को लिखे अपने पत्र में खुशबू ने पार्टी के बड़े नेताओं पर तानाशाही का आरोप लगाया था।



Source एक्सीडेंट के बाद भी Khushbu Sundar ने जारी रखी यात्रा, बोलीं- न पहले कोई रोक पाया, न आज कोई रोक पाएगा
https://ift.tt/2IOR4gU

Post a Comment

0 Comments