ads

अक्षय कुमार की फिल्म 'Laxmii' ने रचा इतिहास, व्यूअरशिप के मामले में सुशांत की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

नई दिल्ली। 10 नवंबर को अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की फिल्म 'लक्ष्मी' ( Laxmii ) को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म का रिलीज़ टाइम 7:30 बजे तय किया गया था, लेकिन इससे पहले ही फिल्म को तमिल रॉकर्स ने फिल्म को लीक कर दिया था। जिसकी वजह से मेकर्स ने फिल्म को डेढ़ घंटे पहले ही रिलीज़ कर दिया। फिल्म के रिलीज़ होने के बाद क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म को मिलेजुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म में अक्षय की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ से माफी मांगने की झूठी खबर फैलाने वाले को Himansh Kholi ने दी धमकी, कहा- 'सुधर जाओ'

Laxmii

दिवाली से पहले फिल्म 'लक्ष्मी' ( Laxmii ) बड़ा धमाका करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की व्यूअरशिप के बारें में बात करें तो वह सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। जानकारी के अनुसार लक्ष्मी को सबसे ज्यादा बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। यही नहीं अक्षय की फिल्म ने सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की फिल्म 'दिल बेचारा' ( Dil Bechara ) का भी रिकॉर्ड तोड़ गिराया है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि काफी लंबे से ऐसी कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थीं। जिसने दिल बेचारा का रिकॉर्ड तोड़ा हो। लेकिन फिल्म लक्ष्मी ने फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ते हुए आगे निकल गई है।

 

Laxmii

'लक्ष्मी' को मिले रहे जबरदस्त रिस्पांस की जानकारी खुद डिज्नी हॉटस्टार ( Disney Hotstar ) ने ही दी है। डिज्नी हॉटस्टार के मुताबिक लक्ष्मी ने महज कुछ ही घंटों में सारे रिकॉर्ड तोड़ गिराए हैं। जिसके साथ ही फिल्म ने नया इतिहास रच दिया है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म के ट्रेलर के समय जिस तरह का रिस्पॉन्स देखने को मिला था। वैसा फिल्म के रिलीज़ होने के बाद नहीं देखने को मिल रहा है। बावजूद इसके कहीं ना कहीं फैंस की उत्सुकता फिल्म का काफी फायदा पहुंचाती हुई दिखाई दे रही है।

Laxmii

बता दें 'लक्ष्मी' फिल्म निर्देशक राघव लॉरेंस ( Raghava Lawrence ) द्वारा बनाई गई है। यह तमिल की फिल्म 'कंचना' ( Kanchana ) का रीमेक का है। फिल्म में अक्षय किन्नर का रोल प्ले करते हुए सबको चौंकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का गाना बम भोले ( Bam Bholle ) में भी उनका तांड़व लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही नहीं अक्षय का रौद्र रूप भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) मुख्य भूमिका में नज़र आ रही है।



Source अक्षय कुमार की फिल्म 'Laxmii' ने रचा इतिहास, व्यूअरशिप के मामले में सुशांत की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड
https://ift.tt/32yu4K8

Post a Comment

0 Comments