ads

Paras Chhabra का खुलासा, लोगों के बुरे कमेंट्स के कारण हुए एन्जायटी का शिकार

नई दिल्ली: टीवी एक्टर पारस छाबड़ा पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आए थे। यह सीजन सुपरहिट रहा था। ऐसे में इस सीजन का हिस्सा रहे सभी कंटेस्टेंट भी घर-घर में मशहूर हो गए। उन्हीं में से एक नाम है पारस छाबड़ा का। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद पारस कई म्यूजिक एलबम में नजर आ रहे हैं। आए दिन उन्हें नए-नए प्रोजेक्ट ऑफर हो रहे हैं। जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। लेकिन इस बीच पारस ने खुद को लेकर एक खुलासा किया है।

'बालिका वधू' फेम Avika Gaur ने अपना रिलेशन किया कन्फर्म, कहा- खुलेआम बताना चाहती थी

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, पारस ने बताया कि उन्हें अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए वजन बढ़ाना था। जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत कर अपना वजन बढ़ाया। पारस ने बताया कि नेचुरल वजन का बढ़ाना और जानबूझ कर वजन बढ़ाने में बहुत अंतर है। इसलिए वजन बढ़ाने के बाद उनपर काफी बुरा असर हुआ। उन्होंने बताया कि लोगों ने उन्हें लेकर बुरे कमेंट्स किए। उनसे नफरत की। जिससे पारस काफी शॉक में थे। उनकी मेंटल हेल्थ पर इसका काफी असर पड़ा और वह एन्जायटी का शिकार हो गए।

Rahul Vaidya के शादी के प्रपोजल पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने कुछ इस तरह दिया रिएक्शन, देखें वीडियो

माहिरा शर्मा के साथ आएंगे नजर

आपको बता दें कि पारस छाबड़ा अपने अगले प्रोजेक्ट में माहिरा शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं। इसमें पारस निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे। इससे पहले भी पारस और माहिरा कई म्यूजिक एलबम में साथ नजर आ चुके हैं। जिसमें बारिश, हैश-टैग लव और रिंग गाने शामिल हैं। बिग बॉस 13 के दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ी थीं। शो के दौरान ही पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लिया था।



Source Paras Chhabra का खुलासा, लोगों के बुरे कमेंट्स के कारण हुए एन्जायटी का शिकार
https://ift.tt/2IxbydT

Post a Comment

0 Comments