ads

कोरोनावायरस की चपेट में आए Salman Khan के दो स्टाफ मेंबर और ड्राइवर, खुद हुए आइसोलेट

नई दिल्ली। भारत में कोरोनावायरस ( Coronaviurs ) तेजी से फैलता जा रहा है। देश के कई शहरों में रोज़ाना कोरोना के मरीज़ो की संख्या बढ़ती ही जा रही है। देश की हालत से बद से बदतर होती जा रही है। बिगड़ती हालत देख एक फिर से लॉकडाउन ( Lockdown ) करने पर सरकार विचार कर रही है। वहीं बॉलीवुड सितारें ( Bollywood Celebs ) भी इस संक्रमण की चपेट में आने से खुद को बचा नहीं पा रहे हैं। वहीं अब कोरोनावायरस अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) के घर भी दस्तक दे चुका है। जी हां, सलमान खान के ड्राइवर ( Salman Khan Driver ) और उनके दो स्टाफ मेंबर्स को कोरोनावायरस हो गया है। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई है।

 

Salman Khan

सलमान खान के ड्राइवर और स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव

खबरों की मानें को बताया जा रहा है कि सलमान के दो स्टाफ मेंबर्स और उनके ड्राइवर अशोक कोविड-19 पॉजिटिव ( Covid-19 positive ) पाए गए हैं। जैसे ही अभिनेता को यह बात पता चली उन्होंने तुरंत खुद को सेल्फ आइसोलेशन ( Salman Khan Covid-19 positive ) में रख लिया है। साथ ही 14 दिनों के लिए घरवालों से खुद को दूर कर लिया है। वहीं दूसरी ओर तीनों लोगों का इलाज बॉम्बे अस्पताल ( Bombay Hospital ) में कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट की तरफ से अमिताभ बच्चन की फिल्म Jhund को लगा बड़ा झटका, मूवी से नहीं हटाया बैन

 

Salman Khan

घर में चल रही थी वेडिंग एनिवर्सरी की तैयारी

बताया जा रहा था कि सलमान के घर में उनके पिता सलीम खान ( Salim Khan Wedding Anniversary ) वेडिंग एनिवर्सरी के सेलीब्रेशन की तैयारियों जोरों शोरों पर की जा रही थी, लेकिन इस खबर के बाद से घर में तैयारियों को रोक दिया गया है। वहीं 14 दिनों के सेल्फ आइसोलेशन में गए सलमान खान को लेकर अब बड़ा प्रश्न यह उठ रहा है कि क्या अब वह बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) की शूटिंग के जाएंगे या नहीं। सलमान बिग बॉस के वीकेंड का वार ( Weekend Ka Vaar ) में जाया करते थे। इस बात को लेकर अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है।



Source कोरोनावायरस की चपेट में आए Salman Khan के दो स्टाफ मेंबर और ड्राइवर, खुद हुए आइसोलेट
https://ift.tt/3kFu7tP

Post a Comment

0 Comments