ads

फिल्मों में कम स्क्रीन स्पेस मिलने पर Sara Ali Khan ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे। लेकिन उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों-करोड़ों में है। सारा ने अबतक केवल तीन ही फिल्मों में काम किया है। हालांकि तीनों ही फिल्मों में उन्हें काफी कम स्क्रीन स्पेस मिला है। ऐसे में अब उन्होंने कम स्पेस मिलने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Coolie No 1 Trailer: 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर हुआ रिलीज, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

दरअसल, इन दिनों सारा अली खान अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "जब आप रणवीर सिंह और वरुण धवन जैसे स्टार्स के साथ काम करते हैं तो आपकी औकात नहीं होती है कि आप उनके साथ तुलना करें। आप केवल उनके साथ काम करने को लेकर शुक्रगुजार हो सकते हैं। लेकिन आप उनके साथ इस तरह की तुलना नहीं करना चाहते हैं।" सारा आगे कहती हैं, "स्क्रीन टाइम इतना मायने नहीं रखता क्योंकि ये लोग आपको बहुत कुछ सिखाते और प्रेरित करते हैं। आप एक अच्छी कहानी सुना रहे हैं, लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। तो किसने कौन-सा मजाक सुनाया इस लड़ाई में मैं उतरना नहीं चाहती हूं।"

फिल्म सिंबा को लेकर सारा ने कहा कि उन्हें वो फिल्म जितनी रणवीर सिंह की लगती है उतनी ही अपनी भी लगती है। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह वुमेन वर्सेज मेन की तुलना को लेकर है। यह सभी लोगों का एक्सपीरियंस और एनर्जी होती है जो फिल्म को बेहतर बनाती है। मेरा लक्ष्य सिर्फ इतना है। अगर मैं रणवीर या वरुण के साथ कॉम्पिटिशन करना शुरू कर दूं तो यह अच्छा नहीं होगा।"

एक दूजे के होंगे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल, शुरू हुई शादी की रस्में

आपको बता दें कि सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हालांकि ट्रेलर आते ही लोगों ने इसे बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। फिल्म में वरुण और सारा की एक्टिंग को लोग ओवरएक्टिंग कह रहे हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद क्या कमाल दिखाती है। 'कुली नंबर 1' में वरुण धवन, सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे एक्टर अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 1 मई को थियेटर्स में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज को टालना पड़ा।



Source फिल्मों में कम स्क्रीन स्पेस मिलने पर Sara Ali Khan ने तोड़ी चुप्पी
https://ift.tt/2KTr5pR

Post a Comment

0 Comments