ads

अक्षय संग ना काम करने की Shahrukh Khan ने बताई बड़ी वजह, कहा- 'मैं तो काम करना चाहता हूं लेकिन.....'

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई अभिनेता ऐसे हैं। जिन्हें बड़े पर्दे पर साथ देखना लोगों का काफी अच्छा लगता है। वह जब-जब साथ में किसी फिल्म में आए वह सुपरहिट ही साबित हुई है। उदाहरण के लिए जैसे शाहरुख खान ( Shahrukh Khan )-सलमान खान ( Salman Khan ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan )- अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की जोड़ी। सालों पहले बनी करण-अर्जुन की इस जोड़ी को आज भी दर्शक साथ में देखने चाहते थे। लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी है। जो अपनी सफलता से के अच्छे मुकाम पर हैं। अच्छे दोस्त भी हैं, लेकिन कभी भी साथ में काम नहीं किया है। जैसे कि अक्षय कुमार और शाहरुख खान।

Akshay Kumar Shahrukh Khan

शाहरुख खान और अक्षय कुमार दोनों ही इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार हैं,लेकिन कभी साथ में दोनों कभी नहीं दिखाई दिए हैं। साथ ना काम करने पर किंग ने खान ने ही एक इंटरव्यू के दौरान इसकी असल वजह बताई है। शाहरुख का कहना है कि वह अक्षय की तरह जल्द नहीं जागते हैं। जब वह जागते हैं, तब वह सोते हैं। उनका दिन ओरों से जल्दी शुरू होता है। जब वह काम शुरू करते हैं, तब वह पैक-अप कर रहे होते हैं। वह रात में जागने वाले इंसान हैं। लेकिन कुछ लोग हैं, जिन्हें रात में काम करने की आदत नहीं हैं।

Akshay Kumar Shahrukh Khan

शाहरुख आगे कहते हैं कि अगर कभी वह और अक्षय कुमार साथ कोई फिल्म कर भी लें तो वह सेट पर एक-दूसरे से कभी मिल नहीं पाएंगे। क्योंकि जिस वक्त वह जा रहें होंगे, शाहरुख सेट पर आ रहे होंगे। शाहरुख कहते हैं कि वह अक्षय के साथ काम करना तो चाहते हैं कि लेकिन टाइमिंग मैच ना होने की वजह से वह कर नहीं पा रहे हैं। आपको बतातें चलें कि अक्षय और शाहरुख बेशक किसी फिल्म में साथ नज़र ना आए हों। लेकिन दोनों ही अभिनेता ने एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो जरूर किया है। जिसमें से एक फिल्म 'ओम शांति ओम' ( Om Shanti On ) है। जिसमें शाहरुख और अक्षय साथ में दिखाई दिए थे। वह अक्षय की फिल्म 'बेबी' ( Baby ) में भी शाहरुख एक सॉन्ग के लिए उनके साथ नज़र आए थे।



Source अक्षय संग ना काम करने की Shahrukh Khan ने बताई बड़ी वजह, कहा- 'मैं तो काम करना चाहता हूं लेकिन.....'
https://ift.tt/3kktVA3

Post a Comment

0 Comments