ads

Tara Sutaria Birthday: बर्थडे सेलिब्रेट करने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव पहुंचीं तारा, देखें तस्वीर

नई दिल्ली: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस तारा सुतारिया का आज जन्मदिन है। 19 नवंबर 1995 को जन्मीं तारा आज 25 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर जहां इंडस्ट्री से उनके दोस्त उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। तो वहीं तारा अपने बर्थडे को बेहद ही स्पेशल मनाने के लिए मालदीव जैसी खूबसूरत जगह पर पहुंच चुकी हैं। उनके साथ गए हैं बॉयफ्रेंड आदर जैन। मालदीव से दोनों ने ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

कोरोनावायरस की चपेट में आए Salman Khan के दो स्टाफ मेंबर और ड्राइवर, खुद हुए आइसोलेट

मालदीव पहुंचते ही तारा ने मालदीव की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की थी। तस्वीर में मालदीव का हवाई दृश्य दिखाई दे रहा है। जिससे साफ है कि तारा ने तस्वीर प्लेन में बैठकर ली थी। मालदीव पहुंचकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। तस्वीर शेयर करते हुए तारा ने लिखा, 'स्वर्ग मैं एक बार फिर आ गई हूं।'

वहीं, आदर जैन ने भी मालदीव से तारा सुतारिया के साथ तस्वीर पोस्ट की है। आदर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से तस्वीर शेयर की है। जिसमें तारा सुतारिया समुद्र के बीचों-बीच नजर आ रही हैं। तारा इसमें पूल में नजर आ रही हैं तो वहीं आदर दूर बैठे उनकी तस्वीर ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

Anubhav Sinha और Hansal Mehta ने शेयर की पहली सैलरी का किस्सा, कहा- 'सिगरेट पीने के लिए कमाता था पैसे'

aadar_jain_tara_sutaria.jpg

काफी वक्त से है अफेयर की खबरें

तारा सुतारिया और आदर जैन की डेटिंग की खबरें काफी वक्त से आ रही हैं। लेकिन दोनों ने कभी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया। हालांकि अब दोनों को साथ में कई बॉलीवुड पार्टीज में साथ देखा जा सकता है। मलाइका अरोड़ा की पार्टी में दोनों ने साथ में आकर काफी चर्चा बटोरी थी। इसके बाद दोनों को अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में भी साथ देखा गया था। वहीं, आदर के भाई अरमान जैन की शादी में दोनों ने खूब जलवा बिखेरा था। साथ में डांस करते हुए दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। बता दें कि तारा सुतारिया को कपूर खानदान के सभी त्यौहारों में साथ देखा गया है। करवाचौथ के मौके पर भी वह कपूर फैमिली के साथ नजर आई थीं।



Source Tara Sutaria Birthday: बर्थडे सेलिब्रेट करने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव पहुंचीं तारा, देखें तस्वीर
https://ift.tt/36RVw79

Post a Comment

0 Comments