ads

मलाइका अरोड़ा के फिटनेस का खुला राज, बताए Yoga करने के तरीके और फायदे

नई दिल्ली।बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने उम्र को अपनी मुट्ठी में कैद कर रखा है। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं मलाइका अरोड़ा। मलाइका को अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रहता है वे एक बार खाना और दूसरे ज़रूरी काम भूल सकती हैं लेकिन योगा और जिम जाना कभी नहीं भूलती हैं उसी का नतीजा है कि उनकी फिटनेस को देख कर आज की न्यूकमर एक्ट्रेस भी उनकी फिटनेस से ईर्ष्या करती हैं। मलाइका केवल योगा भर नहीं करती हैं वे सोशल मीडिया पर योगा की सही पोजीशन क्या होनी चाहिए यह भी बताती हैं।

No data to display.

बीते दिनों मलाइका आरोड़ा ने ना केवल योग करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है बल्कि एक मोटिवेशनल कोट भी डाला है जिसे पढ़ और देख कर फैंस हैरान रह गए हैं। वास्तव में तस्वीर में मलाइका की योग मुद्रा इतनी शानदार है कि जिसे देखने के बाद उनके फैंन्स भी आश्चर्य में पड़ गए हैं।

No data to display.

मलाइका की नई योग मुद्रा हुई वायरल

ब्लू ड्रेस में योग करते हुए मलाइका की वायरल हो रही तस्वीर में उनके योग इतने कठिन है कि सभी के मन में एक ही प्रश्न उठ रहा है कि आखिर इस उम्र में भी मलाइका कैसे कर लेती है ऐसे योगासन। मलाइका ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'नमस्ते मंडे इज बैक इसलिए मैं भी आ गई। चलिए देखते हैं मलाइका मूव ऑफ द वीक से। आज का पोज पिरामिड पोज है जिसे परवोत्तनासन कहते हैं।'

No data to display.

क्या है इस योग का तरीका

मलाइका ने एक वीडियो शेयर करके इस योग को करने के तरीके बताए है। जिसे आप देखकर इसका लाभ उठा सकते है। बता दे कि मलाइका अरोड़ा ने कुछ दिनों पहले #14Days14Asanas चैलेंज नाम का एक अभियान शुरू किया था। जिसमें उन्‍होंने अपने फैन्‍स के साथ 14 दिनों तक रोजाना 1 योगासन शेयर करने का फैसला लिया है। उन्हीं योगासनों में से एक है यह योगा, जिससे होते है शरीर को अनेक फायदे।

 



Source मलाइका अरोड़ा के फिटनेस का खुला राज, बताए Yoga करने के तरीके और फायदे
https://ift.tt/2UMoxv7

Post a Comment

0 Comments