ads

रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी 'कुली नं 1', पुलिस में हुई शिकायत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म कुली नं 1 की प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाले है। लेकिन रिलीज से पहले यह विवादों में घिर गई है। दरअसल, भाजपा चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष विजय सरोज के मुताबिक फिल्म को अवैध तरीके से थिएटर में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

Varun Dhawan को बॉलीवुड के इन तीन बड़े स्टार्स ने सारा अली खान से बचकर रहने की दी थी सलाह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नासिक स्थित साईं समर्थ टॉकीज ने फिल्म को गलत तरीके से डाउनलोड किया और इसकी पाइरेटेड कॉपी को सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग की तैयारी है। एक वेबसाइट के अनुसार, विजय सरोज ने कहा कि कुली नं 1 के पोस्टर को थिएटर शेयर कर रहा है। ऐसे में इस मामले के बाद फिल्म ट्रेड यूनियन ने पुलिस में इसकी शिकायत की है। उन्होंने कहा कि ये कॉपीराइट एक्ट 1957 का उल्लंघन है।

Photos: इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में रितेश और जेनेलिया ने बिखेरे जलवे

coolie_no_1_trailer.jpg

बता दें कि कुली नं. 1 को डेविड धवन ने डायेरक्ट किया है। यह फिल्म 25 दिसंबर को क्रिसमिस के मौके पर रिलीज होगी। ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है। यह सुपरहिट साबित हुई थी। गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं, इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिनपर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि फिल्म के रिलीज होने पर दर्शक इसे कितना पसंद करेंगे।



Source रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी 'कुली नं 1', पुलिस में हुई शिकायत
https://ift.tt/38rxOiQ

Post a Comment

0 Comments