ads

इस कंपनी का टीवी खरीदना पसंद करती है दुनिया, 15 सालों से कर रहा है सबके दिलों पर राज

नई दिल्ली। दुनिया के किसी भी हिस्से में टेलीविजन आम लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। दुनियाभर में लगे लॉकडाउन के दौरान टेलीविजन ही ऐसा जरिया था, जिसके आम लोगों ने अपने समय को बिताया। मनोरंजन का सबसे पसंदीदा साधन टीवी लोगों का आगे भी जुड़ा रहेगा। लेकिन क्या आपको स बात की जानकारी है कि आखिरी दुनिया में लोग किस कंपनी का टेलीविजन खरीदना पसंद करते हैं। खास बात तो ये है कि लगातार 15 वें साल भी टेलीविजन बेचने के मामले में नंबर वन का खिताब पा सकती है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर कौन सी है वो कंपनी?

यह भी पढ़ेंः- Gold And Silver Price : आ गई हैं सोना और चांदी की नई कीमत, जानिए कितना हुआ सस्ता

लगातार 15 वें साल बन सकता है नंबर 1
सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स लगातार 15वें साल तक दुनिया का अग्रणी टीवी विक्रेता बना रहेगा। बुधवार को एक रिपोर्ट में ये बात कही गई। विदेशी मीडिया एजेंसी ने मार्केट रिसर्चर ओमदिया के हवाले से बताया कि दक्षिण कोरिया टेक कंपनी के इस साल की पहली तीन तिमाहियों में 3.392 करोड़ यूनिट शिपिंग के बाद इस साल 4.902 करोड़ टीवी बेचने का अनुमान है।

यह भी पढ़ेंः- आईटी, ऑटो और फार्मा के दम पर शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 46200 अंकों के करीब

कुछ इस तरह के हो सकते हैं बिक्री के आंकड़ें
यह अनुमान पिछले वर्ष से 11.2 फीसदी अधिक है और 2014 के बाद से सबसे बड़ी वार्षिक बिक्री संख्या को दर्शाता है, जब सैमसंग ने सोची शीतकालीन ओलंपिक और ब्राजील विश्व कप के दौरान 529.4 लाख यूनिट की बिक्री की थी। ओमडिया ने इस साल 22.383 करोड़ टीवी वैश्विक टीवी बिक्री का अनुमान लगाया है, जो पिछले साल बेची गई 22.291 करोड़ यूनिट से अधिक है। यह आंकड़ा सितंबर में किए गए ओमडिया के प्रोजेक्शन से 3.8 प्रतिशत अधिक है और 2015 के बाद से सबसे अधिक वार्षिक बिक्री की मात्रा को चिह्न्ति करेगा।



Source इस कंपनी का टीवी खरीदना पसंद करती है दुनिया, 15 सालों से कर रहा है सबके दिलों पर राज
https://ift.tt/3pkGFtE

Post a Comment

0 Comments