ads

शादी के 17 साल बाद से ही एक-दूसरे से अलग रहते हैं Kareena Kapoor के माता-पिता, एक्ट्रेस ने बताई वजह

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री पर सालों से राज करने वाला कपूर खानदान आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बना रहता है। अब हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने माता-पिता के अलग रहने पर खुलकर बात की है। दरअसल, एक्टर रणधीर कपूर और बबीता की साल 1971 में शादी हुई थी। उसके बाद करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों की जिंदगी में आईं। लेकिन शादी के 17 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया।

रणधीर कपूर और बबीता भले ही अलग-अलग रहते हों लेकिन हर त्यौहार और पार्टी में वह साथ रहते हैं। बेबो ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था कि त्योहार हो या फिर कोई सेलिब्रेशन अभी भी हम सभी साथ ही मनाते हैं।

Sonu Sood के साथ इस सीन को करने से चिरंजीवी ने किया मना, बोले- ऐसा किया तो लोग मुझे गालियां देंगे

अपने माता-पिता को लेकर करीना ने कहा, मेरे माता-पिता एक लवली रिलेशनशिप में हैं। कई बार लोगों को लगता है कि जैसी जिंदगी उन्होंने प्लान की थी, वह वैसी नहीं जा रही है। इसमें दोनों की भलाई की है। दोनों साथ न रहें लेकिन फिर भी दोस्त बने रह सकते हैं। अपने बच्चों के लिए साथ में निर्णय ले सकते हैं। ऐसा जरूरी नहीं है कि दोनों 24 घंटे साथ रहना है। मुझे लगता है कि मैंने और करिश्मा ने अपने माता-पिता की यह बात छोटी उम्र में ही समझ ली थी। शादी के बाद अलग रहकर दोस्ती बनकर रहना भी एक रिलेशनशिप हो सकता है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं प्रेग्नेंट Anushka Sharma, इस बड़ी वजह से किया जा रहा है ट्रोल

करीना ने आगे बताया कि उनके माता-पिता पिछले 35 सालों से ऐसे ही रह रहे हैं। जब उन्हें लगता है कि उन्हें साथ होना चाहिए या फिर किसी सेलिब्रेशन की बात आती है तो वो दोनों साथ में होते हैं। बस दोनों की रोजाना की जिंदगी अलग है। करीना ने कहा कि यह रिश्ता भी शानदार है। आपको बता दें कि रणधीर कपूर और बबीता की मुलाकात फिल्म संगम के सेट पर हुई थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में भी पड़ गए। ये जानते हुए कि शादी के बाद बबीता फिल्मों में काम नहीं कर पाएंगी, उन्होंने रणधीर से शादी करने का फैसला लिया।



Source शादी के 17 साल बाद से ही एक-दूसरे से अलग रहते हैं Kareena Kapoor के माता-पिता, एक्ट्रेस ने बताई वजह
https://ift.tt/3h4tA4r

Post a Comment

0 Comments