ads

जल्दी अमीर बनने के चक्कर में चांद सी खूबसूरत ये 6 मशहूर एक्ट्रेस देह व्यापार की दलदल में फंस हुईं बदनाम, ऐसे हुआ भंडाफोड़

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने और सक्सेस पाने के लिए स्टार्स किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। क्योंकि इस चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया में टिके रहना इतना आसान नहीं होता। इस चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे एक बेहद अंधेरी दुनिया है, जिसके बारे में जानते तो सभी हैं, लेकिन उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में होती है। कई संघर्ष कर रही अभिनेत्रियां और मॉडल्स अरबपति बनने के चक्कर में मनोरंजन के पीछे इस अंधेरी दुनिया में फंसकर बदनाम हो चुकी हैं। कई मामले तो सरेआम उजागर हो चुके हैं तो कुछ अभी तक सीक्रेट हैं। तो चलिए ऐसे में जानते हैं कि वे कौनसी अभिनेत्रियों हैं जो अमीर बनने के चक्कर में देह व्यापार में लिप्त हुईं।

 

sherlyn_chopra.jpg

शर्लिन चोपड़ा (Actress sherlyn chopra)
बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है। शर्लिन ने सोशल मीडिया पर खुद कबूल किया था वह वेश्यावृति में शामिल रह चुकी हैं। हालांकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

 

sweta_basu_prasad.jpg

श्वेता बासु प्रसाद (Actress shweta basu prasad)
साउथ फिल्मों और टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद भी देह व्यापार जैसे दलदल में फंस चुकी हैं। दरअसल, बॉलीवुड फिल्म ‘मकड़ी‘ में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकीं श्वेता बासु को वर्ष 2014 में हैदराबाद के एक होटल से गिरफ्तार किया गया था। इस तरह से श्वेता सेक्स रैकेट में फंसकर बदनाम हुई थीं।

misti_mukherjee.jpg

मिष्टी मुखर्जी (actress mishti mukherjee)
वर्ष 2014 जब पुलिस ने अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी के घर छापा मारा था तब एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। सुनने में आया था कि अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी सेक्स रैकेट चला रही थीं। रेड के दौरान उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था।

 

bhuvaneshwari.jpg

भुवनेश्वरी (Actress bhuvaneshwari)
कोलीवुड की फेमस एक्ट्रेस भुवनेश्वरी का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है। वर्ष 2009 में पहली बार भुवनेश्वरी का नाम सेक्स रैकेट में सामने आया था। इसके लिए वह कई बार गिरफ्तार भी हो चुकी हैं।

 

aish_ansari.jpg

ऐश अंसारी (aish ansari)
साउथ की फेमस अभिनेत्री ऐश अंसारी को भी सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। वह बॉलीवुड फिल्म ‘चलते-चलते‘ और ‘ओम शांति ओम‘ में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचानी जाती हैं। ऐश अंसारी को भी सेक्स रैकेट में रंगे हाथों पकड़ा गया था। नवंबर, 2015 में उन्हें जोधपुर के एक होटल से तीन अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, मामला कितना सच है और कितना झूठ हैं। हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

 

kinnera.jpg

किनेरा (kinnera)
मशहूर कॉलीवुड एक्ट्रेस किनेरा पर सेक्स ब्रोकर होने के आरोप लग चुके हैं। हमने ये तो बस कुछ ही एक्ट्रेसेस के नाम बताए बल्कि कई और अभिनेत्रियां भी इस धंधे में लिप्त हैं। जो जल्दी अमीर बनने या फिर मजबूरी में देह व्यापार के दलदल में फंस चुकी हैं।



Source जल्दी अमीर बनने के चक्कर में चांद सी खूबसूरत ये 6 मशहूर एक्ट्रेस देह व्यापार की दलदल में फंस हुईं बदनाम, ऐसे हुआ भंडाफोड़
https://ift.tt/3pkYhpc

Post a Comment

0 Comments