ads

Alia Bhatt ने रणबीर कपूर से शादी पर किया बड़ा ऐलान, बताया कब बनेंगी दुल्हनियां

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर अक्सर ही कई तरह की बातें होती रहती हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लॉकडाउन से पहले ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि कोरोना काल के कारण इसे टाल दिया गया। ऐसा भी कहा जा रहा था कि ऋषि कपूर बेटे रणबीर की शादी अपने सामने होते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन अप्रैल महीने में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब आलिया ने रणबीर के साथ शादी को लेकर सबसे बड़ा ऐलान कर दिया है।

पुलिस ने सेलेब्स की पार्टी पर मारा छापा, Guru Randhawa, सुरेश रैना और Sussanne Khan समेत गिरफ्तार हुए 34 लोग

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को जब भी साथ में देखा जाता है, दोनों के शादी की खबर सबसे पहले उठती है। ये कयास लगाए जा रहे थे कि साल 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन आलिया ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है। रिसेन्ट्ली पिंकविला से बातचीत के दौरान आलिया ने बताया कि हमेशा उनसे यही एक सवाल पूछा जाता है कि वो शादी कब करेंगी? आलिया ने कहा कि अभी मैं सिर्फ 25 साल की हूं। शादी करने का फैसला अभी बहुत जल्दबाजी हो जाएगा। रणबीर से शादी करने का अभी मेरा कोई प्लान नहीं है। अभी इसमें कुछ साल और हैं। शादी के लिए मैं अभी बेहद छोटी हूं।

alia-ranbir-kapoor.jpg

बता दें कि आलिया और रणबीर के फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने ये साफ कर दिया है कि अभी दूर-दूर तक उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है। साल 2021 को लेकर लगने वाले कयास पर भी आलिया ने अब रोक लगा दी है। आलिया-रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। बहराल शादी को लेकर आलिया का ऐलान उनके फैंस को जरूर निराश कर रहा है।



Source Alia Bhatt ने रणबीर कपूर से शादी पर किया बड़ा ऐलान, बताया कब बनेंगी दुल्हनियां
https://ift.tt/2Ky4ajT

Post a Comment

0 Comments